Create

"गोल्डबर्ग एक सच्चे WWE दिग्गज हैं और मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा"

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग
reaction-emoji
PANKAJ

प्रोफेशनल रेसलिंग में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम हैं। हाल ही में ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) ने गोल्डबर्ग(Goldberg) की जमकर तारीफ की हैं और रॉयल रंबल(Royal Rumble) में उनके साथ मुकाबले को लेकर भी बयान दिया है। ड्रू मैकइंटायर ने Royal Rumble में गोल्डबर्ग को काफी आसानी से हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। गोल्डबर्ग तब से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है।

ये भी पढ़ें: WWE Fastlane में 2 दोस्तों के बीच हुआ 'खूनी' मैच, दोनों ने एक दूसरे को मार-मारकर किया अधमरा

ड्रू मैकइंटायर ने दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Royal Rumble में इस साल गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच धमाकेदार मैच हुआ था। मात्र तीन मिनट में गोल्डबर्ग इस मैच को हार गए थे और मैकइंटायर ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। Sports Illustrated को हाल ही में ड्रू मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया और कहा,

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन में शामिल नहीं होना चाहिए

गोल्डबर्ग के साथ मुझे लड़ने का मौका मिला इसके लिए मैं आभारी रहूंगा। Royal Rumble एक बहुत बड़ा पीपीवी होता है और गोल्डबर्ग कई बार इतिहास रिंग में रच चुके हैं। जब हमारा मैच हुआ था तो लोग इसी बारे में सोच रहे थे कि क्या होगा। गोल्डबर्ग एक सच्चे दिग्गज हैं और वो अपनी तरह से मेरे खिलाफ भी जा सकते थे। उनके साथ हुए मैच की मैं काफी सराहना करता हूं और जब मैंने उनके साथ रिंग शेयर किया था वो मोमेंट मेरे लिए सबसे खास था।

यह भी पढ़ें:91 दिन बाद द फीन्ड ने 'अधजले' शरीर के साथ WWE में वापसी कर रिंग में मचाया बवाल, दुश्मन की हालत हुई खराब

ड्रू मैकइंटायर पिछले दो महीने में कई बार गोल्डबर्ग की जमकर तारीफ कर चुके हैं और हमेशा मैच की भी तारीफ करते आए है। वैसे जब गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच का ऐलान हुआ था तब फैंस काफी नाराज हुए थे। गोल्डबर्ग की उम्र अब काफी ज्यादा हो गई है और रिंग में उनकी परफॉर्मेंस भी औसतन ही रहती है। फैंस इस वजह से अब चाहते हैं कि वो रिंग में फाइट करते हुए नजर ना आएं। फिलहाल ड्रू मैकइंटायर की नजरें WWE चैंपियनशिप वापस लाने के ऊपर होंगी क्योंकि बॉबी लैश्ले के साथ उनका मैच तय हो चुका हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...