WWE न्यूज: लाइव इवेंट में Raw का बड़ा सुपरस्टार हुआ चोटिल

ं

इस हफ्ते WWE लाइव इवेंट हुआ। रॉ ब्रांड के लिए अच्छी खबर सामने नहीं आई है। डीन एंब्रोज और मैकइंटायर के दौरान इंजरी सामने आई है। डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के अनुसार पहले एंब्रोज को चोटिल बताया जा रहा था लेकिन बाद में पता चला कि मैकइंटायर चोटिल हैं। रॉ में इस बात का पूरी तरह पता लगेगा।

रॉयल रंबल के बाद से ही डीन एंब्रोज को लेकर तमाम खबरें आ रही है कि वो रैसलमेनिया के बाद WWE को छोड़ देंगे। क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो रहा है। लेकिन कई लोग ये भी सोच रहे है कि डीन एंब्रोज का दिमाग में बदलाव भी आ सकता है और वो नई डील साइन कर सकते है। इस बात के बारे में रैसलमेनिया के बाद ही पता चल पाएगा। लाइव इवेंट में मैकइंटायर और डीन एंंब्रोज का मैच हुआ था। इसमें मैकइंटायर ने मैच जीता। फैंस के मुताबिक मैच खत्म होने के बाद एंब्रोज तो आराम से गए लेकिन मैकइंटायर के घुटने में चोट लग गई थी। वो आराम से नहीं चल पा रहे थे। ये बहुत बुरी खबर रैसलमेनिया को देखते हुए है।

रॉ का इंतजार अभी सभी को करना पड़ेगा और यहां इस बात का क्लीयर होगा कि मैकइंटायर को इंजरी हुई है। और इस बात का भी पता चलेगा की वो कब तक बाहर रहेंगे। उम्मीद ये जताई जा रही है कि रैसलमेनिया से पहले वो सही हो जाएं। रैसलमेनिया को ज्यादा वक्त नहीं बचा है। अगले महीने फास्टलेन भी होना है। और फिर अप्रैल में रैसलमेनिया का आयोजन होगा। अब किसी बड़े सुपरस्टार को इंजरी होना मतलब खतरे से खाली नहीं है। इस समय स्टोरीलाइन के हिसाब से भी पूरी गड़बड़ हो जाएगा। रॉ में पता चलेगा कि मैकइंटायर को कितनी चोट लगी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं