क्या WWE Superstar CM Punk से नफरत करते हैं Seth Rollins? दिग्गज ने दिया अहम जवाब

सीएम पंक ने हाल में ही WWE में वापसी की है
सीएम पंक ने हाल में ही WWE में वापसी की है

CM Punk: पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) ने हाल में ही कंपनी में वापसी की है। उनकी वापसी से फैंस काफी ज्यादा खुश है। हालांकि, ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम पंक के रिटर्न से सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) खुश नहीं हैं। इसी बीच पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr) ने इसको लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

अपने पॉडकास्ट Wrestling with Freddie में पूर्व WWE राइटर फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर ने कहा कि Raw में सैथ रॉलिंस के प्रोमो से साफ है कि वो सीएम पंक से नफरत नहीं करते हैं। उन्होंने कहा,

"Raw में सैथ ने बिना पंक को एड्रेस करते हुए उनके बारें में बात की। इस दौरान वो अपनी स्टोरी को प्रमोट कर रहे थे। जहां तक मुझे पता है कि वो पंक से नफरत नहीं करते हैं।

वहीं, पंक की वापसी के बाद फैंस उम्मीद लगा रहा है कि वो फ्यूचर में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसी एपिसोड में उन्होंने इस मुद्दे पर भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें विश्वास है कि पंक अभी ट्राइबल चीफ के टाइटल की तरफ नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं लगता है कि पंक अभी उस चैंपियनशिप को जीतने के बारें में सोच रहे हैं। जैसा मैंने पहले भी कहा है कि उनका प्लान सभी सैथ के खिलाफ है।"

youtube-cover

WWE स्टार Seth Rollins कई बार CM Punk पर निशाना साध चुके हैं

पिछले कुछ सालों में सैथ रॉलिंस ने कई बार सीएम पंक पर निशाना साधा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में पंक को कैंसर कहा था और बोला था कि उन्हें WWE से बहुत दूर ही रहना चाहिए। बता दें कि सीएम पंक ने Survivor Series: WarGames के दौरान WWE में वापसी की थी। उनकी वापसी के दौरान भी सैथ काफी ज्यादा गुस्से में भी दिखे थे। वहीं, Raw में भी उन्होंने कहा था कि वो यहां पर पंक के बारें में बात नहीं करेंगे।

ऐसे में साफ़ है कि WWE इस हीट का फायदा उठा सकता है। वो इन दोनों दिग्गजों को एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन में बुक कर सकते हैं। इससे फैंस भी एक दमदार मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now