5 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में दिख सकती है 

सुपर शोडाउन, रेसलमेनिया से पहले WWE का दूसरा बड़ा शो था। अब कुछ समय में एलिमिनेशन चैंबर होने वाला है और इसके बाद अप्रैल में सीधा मेनिया होगा। ये साल का सबसे बड़ा शो है और इसके लिए खूब तैयारियाँ हो रही हैं।

कुछ ही घंटों में रॉ होने वाली है। शो में कई रेसलर्स नजर आएंगे। वो रेसलमेनिया के लिए अपनी स्टोरीलाइन को बिल्ड करेंगे। इसके अलावा रॉ में एलिमिनेशन चैंबर के लिए भी कुछ मुकाबले बुक होते हुए दिख सकते हैं। ये शो कुछ ही दिनों में होगा।

ये भी पढ़ें: "फैंस रोमन रेंस को चैंपियन बनते हुए नहीं देखना चाहते हैं"

सऊदी अरब में हुए शो के बाद फैंस के मन में कई सवाल हैं और उम्मीद की जा सकती है कि इसके जवाब रॉ में मिलेंगे। आइये जानते हैं इस हफ्ते के शो में कौनसी शानदार चीज़ें हो सकती हैं।

#5 द अंडरटेकर की वापसी हो

द अंडरटेकर ने सऊदी अरब में वापसी की। उन्होंने तुवेक ट्रॉफी के लिए मैच लड़ा। दरअसल रे मिस्टीरियो मैच में लड़ने वाले थे। मगर द ओसी ने उनपर बैकस्टेज हमला कर दिया था।

इसके बाद अंडरटेकर वहां आते हैं और स्टाइल्स के टैग टीम पार्टनर्स पर ज़बरदस्त तरीके से हमला करते हैं। फिर स्टाइल्स और अंडरटेकर का आमना-सामना होता है।

पूर्व WWE चैंपियन इस मैच को जीतकर तुवेक ट्रॉफी अपने नाम कर लेते हैं। रेसलमेनिया में स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच मैच होने वाला है। रॉ में इस हफ्ते स्टाइल्स, एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़ेंगे। रेसलमेनिया में लिए अपनी दुश्मनी को बिल्ड करने के लिए द फिनोम शो में आकर दोनों ही रेसलर्स को एक चोकस्लैम दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 द स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स नए रॉ टैग टीम चैंपियंस बन जाएं

जब भी सैथ रॉलिंस ने मर्फ़ी के साथ मिलकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड की है, मैच का अंत गलत तरीके से हुआ है। कोई ना कोई रेसलर अक्सर रॉलिंस की टीम की मदद कर देता है और वो जीत जाते हैं। सुपर शोडाउन में भी ऐसा ही देखने को मिला। मर्फी और रॉलिंस अपना मैच हार जाते मगर रेफ़री का ध्यान भटक जाने का फायदा उठाते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

रॉ में एक बार फिर से स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मैच मौजूदा रॉ टैग टीम चैंपियंस के साथ होने वाला है। मैच में WWE ने "Now or Never" का टैग लगाया है। इसका मतलब उनके पास टाइटल जीतने का ये आखिरी मौका है। जब भी WWE ऐसा कोई मुकाबला बुक करती है उसमें एक बड़ा टाइटल चेंज दिखता है।

इस बार रॉ में भी ऐसा ही होते हुए दिख सकता है। शायद रॉलिंस की मदद इस बार कोई नहीं कर पायेगा।

#3 एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा के बीच ज़ेलिना वेगा को लेकर हो स्टोरीलाइन शुरू हो जाए

रॉ में रे मिस्टीरियो और हम्बर्टो कारिलो का मैच एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा के बीच होगा। हाल ही में एंड्राडे ने सस्पेंशन से अपनी वापसी की है। रॉ में इस मैच के दौरान हील टीम्स के रेसलर्स के बीच झगड़ा हो सकता है।

जब यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ससपेंड हुए थे, तबसे वेगा के नए पसंदीदा रेसलर गार्ज़ा हैं। वो उन्हें ही मैनेज कर रही हैं। मगर कुछ समय पहले तक ऐसा नहीं था। अब रॉ में एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा, ज़ेलिना वेगा को अपना मैनेजर बनाए रखने के लिए लड़ सकते हैं। आगे चलकर दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच दिख सकता है। वहीं रॉ में इससे मिस्टीरियो और कारिलो को जीत दर्ज करने में आसानी होगी।

#2 ऐज की वापसी और रैंडी ऑर्टन पर स्पीयर से हमला

ऐज ने कुछ समय पहले रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के दौरान वापसी की थी। इसके बाद से वह रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी में हैं। दोनों रेसलर्स के बीच रेसलमेनिया मैच होने वाला है।

कई हफ़्तों पहले रॉ में ऑर्टन ने ऐज पर ज़बरदस्त हमला किया था। इसके बाद से ही वह शो में नजर नहीं आए हैं। इस हफ्ते शो में ऐज की पत्नी, बैथ फीनिक्स नजर आने वाली हैं। वह अपने पति की चोट पर एक अपडेट देंगी।

जाहिर सी बात है कि इस सैगमेंट के दौरान ऑर्टन कुछ ना कुछ तो ज़रूर करेंगे। जिस तरह से उनका रवैया रहा है, वह बैथ पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। इससे ऐज की शानदार वापसी हो जायेगी और वह अपनी पत्नी को बचाने के लिए ऑर्टन पर हमला कर सकते हैं। इससे इस दुश्मनी को काफी फायदा होगा।

#1 केविन ओवेंस को मिले एक नया साथी

पिछले कुछ महीने समोआ जो के लिए अच्छे नहीं गए हैं। पहले उन्हें चोट लगी, फिर जब उन्होंने वापसी की तब उनपर ससपेंड होने का नाम लगा। फिर वह एक वीडियो शूट के दौरान चोटिल हुए। जब उनकी फिर से वापसी हुई तब कुछ समय बाद ही WWE ने उन्हें ऑफिशियली ससपेंड कर दिया।

अब केविन ओवेंस को नए साथी की जरूरत होगी। वह सैथ रॉलिंस और उनकी टीम के खिलाफ अकेले नहीं लड़ सकते हैं। इस रोल के लिए रिकोशे सही रहेंगे। हाल ही में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच हारा है। वह ओवेंस, द वाइकिंग रेडर्स के साथ मिलकर रॉलिंस, मर्फ़ी और AoP के खिलाफ लड़ सकते हैं।