WWE Raw की टाइमिंग में हुआ बड़ा बदलाव, भारत में लाइव प्रसारण को कब, कहां और कैसे लाइव देखें?

WWE Raw के एपिसोड को लेकर नई जानकारी
WWE Raw के एपिसोड को लेकर नई जानकारी

WWE Raw: WWE WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में मेनिया से पहले होने वाले रॉ (Raw) के सभी एपिसोड्स का महत्व बढ़ जाता है। खैर इस हफ्ते होने वाला रेड ब्रांड का शो भी धमाकेदार होगा।

कंपनी ने इस हफ्ते WWE Raw को शानदार बनाने के लिए पहले से कुछ बड़े मैचों के ऐलान कर दिए हैं। बड़ी बात ये है कि अब इस शो के टाइमिंग में भी बदलाव हो गया है। इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे ताकि किसी भी फैन का टाइमिंग में बदलाव के कारण शो मिस ना हो जाए।

WWE Raw के एपिसोड की टाइमिंग अब क्या रहेगी?

WWE Raw का प्रसारण पिछले कुछ महीनों से भारत में हर मंगलवार को सुबह 6.30 बजे से होता था। अब इस हफ्ते से लाइव एक्शन की शुरूआत सुबह 5.30 बजे से होगी। आपको बता दें फैंस Raw का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हिंदी, इंंग्लिश और तमिल-तेलुगु में देख सकते हैं। इसके अलावा Sportskeeda Hindi पर भी आप लाइव कमेंट्री को फॉलो कर सकते हैं।

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते क्या-क्या होगा?

WWE ने पिछले हफ्ते ही तीन बड़े मैचों का ऐलान कर दिया था। शो में इस बार पता चल जाएगा कि WrestleMania 40 में गुंथर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को किस सुपरस्टार के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दरअसल आईसी चैंपियनशिप के चैलेंजर के लिए गौंटलेट मैच रिकोशे, चैड गेबल, ब्रॉन्सन रीड, जेडी मैकडॉना, सैमी ज़ेन और शिंस्के नाकामुरा के बीच होगा, जो भी इस मुकाबले को जीतेगा उसके पास चैंपियन बनने का बड़ा मौका होगा।

लिव मॉर्गन और बैकी लिंच के बीच भी तगड़ा मुकाबला फैंस को देखने को मिलेगा। इस मुकाबले में नाया ज़ैक्स की दखलअंदाजी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा काबुकी वॉरियर्स अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क के खिलाफ डिफेंड करेंगी।

इन तीन धमाकेदार मुकाबलों के अलावा फैंस को और भी तगड़ा एक्शन देखने को मिलेगा। साथ ही साथ WrestleMania 40 के लिए भी कुछ बड़े मैचों का ऐलान किया जा सकता है। फैंस की नज़रें कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के ऊपर भी जरूर होंगी।