Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लैसनर-स्ट्रोमैन का झगड़ा और रॉलिंस द्वारा एम्ब्रोज को गाली देने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

न्यूज़
30 Oct 2018, 09:39 IST

Enter caption

रॉ का ये एपिसोड रोमन रेंस के बिना था, शो में एक्शन और रोमांच तो देखने को मिला लेकिन रोमन रेंस की कमी खली। ओपनिंग सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का क्राउन ज्वेल के लिए बिल्ड अप देखने को मिला।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज का बेहतरीन सैगमेंट हुआ था। सैथ ने तो डीन को गाली और काफी बुरा भला कहा। अंत में Dx और ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन अंडरटेकर और केन की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया। इस दौरान HBK ने डैडमैन को सुपरकिक मारकर क्राउन ज्वेल से पहले रोमांच बढ़ा दिया। फैंस को भी ये एपिसोड काफी पंसद आया।

(ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रॉक लैसनर और हेमन के बीच में दखल दिया, लेकिन कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन पर अटैक किया और ब्रॉन ने 3 पावरस्लैम मार दिए उसके बाद लैसनर ने F5 मारा )

(डीन एम्ब्रोज ने बिना कुछ बोले आग लगा दी। बढ़िया काम किया। )


(ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर ने क्राउन ज्वेल से पहले आखिरी बार सामना किया।)

Advertisement

(मुझे अभी भरोस नहीं हो रहा है कि क्या हुआ। सैथ रॉलिंस पिछले हफ्ते का जवाब मांगना चाह रहे थे)

(रॉ काफी अच्छी थी। पिछले हफ्ते से नहीं लेकिन ठीक थी। ब्रॉक द्वारा ब्रॉन को F5 देना, HBK ने टेकर को मारा, ट्रिश और लीटा का मैच। रॉलिंस और एम्ब्रोज का बेहतरीन सैगमेंट। एक अच्छा शो था लेकिन अब देखना होगा कि स्मैकडाउन क्या करता है)

(मैं रॉ को 10 में से 4 अंक दूंगा, शो बेकार था लेकिन सैथ और डीन का सैगमेंट अच्छा था।)

(लैसनर और हेमन आए, लेकिन स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन को 3 स्लैम मारे। लैसनर ने धोखे से स्ट्रोमैन को मारा, जब उनका ध्यान कहीं और था। )

(रॉ इस बार की अच्छी नहीं थी। )

(अगर आप ये सोचते हैं कि सैथ और डीन की दुश्मनी पिछले 2-3 साल में WWE का बेस्ट फिउड है ,तो आपको थोड़ा और ध्यान देना होगा। )

(रॉ रोमन रेंस के बिना बेकार है)

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...