Create

WWE Raw के खराब एपिसोड के बाद भड़के फैंस, ट्विटर पर निकाली अपनी भड़ास

Raw
Raw
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रॉ (Raw) का एपिसोड ठीक साबित हुआ। WWE ने एपिसोड की शुरुआत अच्छे तरीके से की थी लेकिन फिर धीरे-धोरे शो बोरिंग होता चला गया। पिछले कुछ हफ्तों से शोज़ में काफी सुधार दिखाई दे रहा था लेकिन Raw के एपिसोड ने फैंस को भड़कने पर मजबूर कर दिया। काफी लोग Raw के एपिसोड से खुश नहीं दिखाई दिए। सभी की प्रतिक्रियाएं अलग-अलग रही। खैर, आइए जानते हैं कि Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं कैसी रही।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(आज Raw का एपिसोड ठीक था। जरूर यह पिछले दो हफ्तों की तरह अच्छा नहीं है। फैंस की जल्द वापसी होगी।)

(WWE क्यों लगातार अपने सिंगल्स चैंपियंस को टैग मैचों और टैग चैंपियंस को सिंगल्स मैचों में डाल रहा है? यह चीज़ पुरानी होती जाती है और यह आलसी दर्शाता है। इससे स्टोरीलाइंस या दुश्मनी बनाने में कोई मदद नहीं मिलती और जब मुख्य मैच होते हैं तो वो उन्हें खराब कर देती हैं।)

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स: जिंदर महल और उनके साथियों ने दिग्गज का किया बुरा हाल, फेमस सुपरस्टार ने टूटे पैर के साथ मचाया बवाल

(इस हफ्ते Raw पिछले दो हफ्ते जितनी अच्छी नहीं रही। अगले हफ्ते Raw का एपिसोड और भी ज्यादा अच्छा लग रहा है।)

(मैं Raw को 10 में से 5 दूंगा क्योंकि यह ठीक शो था। कुछ ज्यादा खास नहीं हुआ। रिकोशे vs जॉन मॉरिसन शानदार था और रिडल अभी भी मजाकिया हैं। इसके अलावा हर एक चीज़ अच्छी नहीं थी।)

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर ने WWE में 'चीटिंग' करते हुए रचा था इतिहास, खुद को आधा भारतीय मानने वाले सुपरस्टार से छीनी थी जीत

(यह खराब और बोरिंग है।)

(ठीक है मैं यह कहने वाला हूँ, ईवा मैरी का रिंग में कोई काम नहीं है, वो एक साधारण लॉक अप भी नहीं कर सकती? यह काफी खराब चीज़ है। उन्हें एक मैनेजर होना चाहिए या फिर उन्हें किसी अन्य किरदार में डालना चाहिए, इस समय यह काफी शर्मनाक चीज़ है।)

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...