Create
Notifications

WWE Raw के धमाकेदार एपिसोड और दिग्गज की वापसी के बाद ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया माना जाएगा
WWE Raw का एपिसोड बढ़िया माना जाएगा
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस एपिसोड में कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। WWE पर अपने इस एपिसोड को अच्छा बनाने का दबाव था क्योंकि यह रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद रेड ब्रांड का पहला शो था। WWE अब रेसलमेनिया (WrestleMania) की तैयारी में लग गया है।

इसके पहले एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 का आयोजन होगा। इस इवेंट के लिए WWE ने कुछ स्टोरीलाइंस शुरू की। रॉ (Raw) की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई और अंत में फैंस को एक सरप्राइज रिटर्न देखने को मिला। कहा जा सकता है कि पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले यह एपिसोड ज्यादा बेहतर था।

हर एक फैन की Raw को लेकर अलग प्रतिक्रियाएं रही। कुछ लोगों को एपिसोड पसंद आया और उन्होंने ट्विटर पर इसे लेकर बात की। ज्यादातर फैंस ने पूरे एपिसोड की तारीफ की। इसके अलावा लीटा (Lita) की वापसी और WWE टाइटल मैच को लेकर भी प्रतिक्रियाएं सामने आई। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw को लेकर ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

I was not expecting lita tbh #WWERaw

(मैंने सही मायने में लीटा के आने की उम्मीद नहीं की थी।)

I can't believe Lita is going to fight Becky. That's going to be great. And if Ronda chooses Becky for Mania, I'd love to see Lita challenge Charlotte at Mania. #WWERaw

(मुझे यकीन नहीं हो रहा कि लीटा अब बैकी लिंच से लड़ने वाली हैं। यह काफी अच्छा रहेगा। अगर रोंडा राउजी WrestleMania के लिए बैकी लिंच को चुनती हैं तो फिर मैं लीटा को WrestleMania में शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करते हुए देखना पसंद करूंगा।)

Lita got a bigger pop from the audience then Ronda Rousey did tonight! #WWERaw

(लीटा को आज फैंस की ओर से रोंडा राउजी से ज्यादा बड़ा पॉप मिला।)

(मैं Elimination Chamber का इंतजार नहीं कर सकता।)

The Men's Chamber actually looks decent. Brock Lesnar vs Bobby Lashley vs Matt Riddle vs Seth Rollins vs Austin Theory vs AJ Styles #WWERaw https://t.co/2GlNnUsDRu

(मेंस Elimination Chamber मैच सही मायने में काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स vs रिडल vs ऑस्टिन थ्योरी होगा।)

Alexa Bliss is so entertaining and a great actress. #WWERAW

(एलेक्सा ब्लिस काफी एंटरटेनिंग और अच्छी ऐक्ट्रेस हैं।)

Pretty good episode of #WWERAW overall if I do say so myself.

(अगर मैं मेरी ओर से बताऊं तो Raw का यह एपिसोड काफी अच्छा रहा।)

This episode of Monday Night Raw has been damn good tonight !! Loving the start to the Road to Wrestlemania !#WWERaw #WrestleMania

(Raw का एपिसोड आज काफी बढ़िया रहा!! WrestleMania के सफर की शुरुआत पसंद आई।)

Another good match on Raw, one of the better episodes I’ve seen so far in months #WWERaw

(Raw में एक और अच्छा मैच देखने को मिला। पिछले कुछ महीनों में अब तक मेरे द्वारा देखा गया यह कुछ अच्छे एपिसोड्स में से एक रहा।)


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...