COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw की व्यूवरशिप में हुआ इज़ाफा, फिर भी हालात चिंताजनक

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.57K   //    10 Oct 2018, 15:09 IST

Enter caption

हम हर हफ्ते आपको बता रहे हैं कि रॉ की व्यूवरशिप में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। रॉ के ओपनिंग सैगमेंट से लेकर मेन इवेंट तक सब कुछ काफी अच्छा था। तब भी पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार की व्यूवरशिप में थोड़ा ही इजाफा हुआ है।

इस हफ्ते की रॉ व्यूवरशिप 2.37 मिलिय व्यूवर्स रही, जोकि पिछले हफ्ते के रॉ एपिसोड के मुकाबले 72 हजार दर्शक ज्यादा थी। पिछले हफ्ते रॉ के लिए व्यूवरशिप का आंकड़ा 2.30 मिलियन था। यानी इस बार रॉ को अमेरिका में टीवी पर 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा।

WWE रॉ की तीनों घंटों की व्यूवरशिप:

पहला घंटा- 2.53 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 2.38 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा-2.20 मिलियन व्यूवर्स

WWE रॉ का ओपनिंग और मेन इवेंट मैच/सैगमेंट में ही सबसे ज्यादा सस्पेंस होता है। इस बार रॉ की तीनों घंटों की व्यूवरशिप औसत से भी काफी नीचे रही। पिछले कई हफ्तों से लगातार रॉ के तीसरे घंटे में हालात बुरे होते जा रहा है। अमेरिका में रॉ रात 8 बजे से 11 बजे तक आता है। रॉ की व्यूवरशिप ने 3 मिलियन का आंकड़ा समरस्लैम के बाद हुई रॉ में छुआ था।

आपको बता दें कि इस हफ्ते के रॉ एपिसोड में कई सारी शानदार चीज़े हुई। ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने शो शुरु करते हुए केन और टेकर को टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया। ट्रिपल एच ने शॉन माइकल्स की रिटायरमेंट से वापसी का एलान किया और दोनों ने DX का रीयूनियन किया।

WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने करीब डेढ महीने के बाद वापसी करते हुए बैटल रॉयल मैच जीता। वो एक गोल्ड रंग की कॉस्ट्यूम पहने हुए थे। बैटल रॉयल मैच में बैरन कॉर्बिन को एलिमिनेट कर उन्हें वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया। उसके अलावा शील्ड के मैच के बाद डीन एम्ब्रोज़, रोमन रेंस और सैथ को छोड़कर अकेले ही चले गए।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...