Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw के धमाकेदार एपिसोड के बाद भी हुआ बड़ा नुकसान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:23 IST

Enter caption


इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ काफी अच्छा था लेकिन व्यूवरशिप में फिर भी बढ़ोत्तरी नहीं हुई। ये चिंता का विषय लगातार बना हुआ है। विंस मैकमैहन जरूर इस बारे में सोचने पर फिर से मजबूर होंगे। इस हफ्ते रॉ में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के मैच हुए। बैकी लिंच और बेली का मैच एलेक्सा ब्लिस और निकी के साथ हुआ। मेन इवेंट में ये मैच हुआ। जिसमें साशा बैंक्स ने बैकी लिंच पर अटैक किया और बेली ने हील टर्न लिया। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.507 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले 0.8% की कमी यहां देखने को मिली। पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप 2.507 थी।

इस हफ्ते रॉ की पहले घंटे की व्यूवरशिप 2.638 मिलियन रही। पिछले हफ्ते पहले घंटे की व्यूवरशिप 2.637 थी। दूसरे घंटे इस हफ्ते की व्यूवरशिप 2.557 रही। और पिछले हफ्ते ये 2.686 थी। तीसरे घंटे इस हफ्ते व्यूवरशिप 2.326 थी और पिछले हफ्ते ये 2.260 थी। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस हफ्ते पिछले हफ्ते के मुकाबले हर घंटे व्यूवरशिप में कमी आई है। समरस्लेैम से पहले कुछ हफ्ते व्यूवरशिप के मामले में अच्छे रहे थे। लेकिन समरस्लैम के बाद बुरा हाल शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: 'द फीन्ड' ब्रे वायट को मिल सकता है जल्द नए किरदार में वापसी करने वाले सुपरस्टार का साथ

हालांकि इस हफ्ते रॉ का एपिसोड पिछले हफ्ते के मुकाबले अच्छा रहा था। मेन इवेंट में बेली का हील टर्न भी चौंकाने वाला था। लेकिन तीसरे घंटे की व्यूवरशिप में कमी ही रह गई। एक वक्त था जब तीसरे घंटे की व्यूवरशिप हमेशा तीन मिलियन से ऊपर रहती थी। लेकिन पिछले एक साल से पूरा समीकरण बदल गया है। कुछ ही दिनोें बाद क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी है। और ये चिंता का विषय है। सर्वाइवर सीरीज भी अगले महीने होगा। और ये WWE का बहुत बड़ा इवेंट होता है। उससे पहले किसी भी हाल में व्यूवऱशिप को आगे बढ़ान होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Sep 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...