Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

'शील्ड' भाइयों की गैरमौजूदगी से WWE को हुआ बड़ा नुकसान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
28 Aug 2019, 13:48 IST

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल पिछले एक साल से WWE लगातार व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कई काम कर चुका हैं लेकिन अभी तक इस समस्या का हल नहीं निकला है। पिछले कुछ हफ्ते हालांकि व्यूअरशिप के हिसाब से सही रहे थे। फिर से पुरानी कहानी अबे रेटिंग में देखने को मिल रही है। इस हफ्ते भी रॉ की व्यूअरशिप में पिछले हफ्ते के मुकाबले 0.24% की गिरावट देखने को मिली।

इस हफ्ते में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के मैच देखने को मिले। रॉ टैग टीम चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स के बीच मेन इवेंट में मुकाबला हुआ। दोनों के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा कई अच्छे सैगमेंट भी देखने को मिले। हालांकि बैकी लिंच और सैथ ऱॉलिंस नजर नहीं आए। सैथ रॉलिंस बैकस्टेज में ही नजर आए थे। रोमन रेंस भी इस बार रॉ में नजर नहीं आए। साशा बैंक्स और नटालिया के बीच भी मुकाबला देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को हराया है

Showbuzz Daily की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.528 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 2.534 रही थी। इस हफ्ते पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.637 मिलियन थी। पिछले हफ्ते पहले घंटे की व्यूअरशिप 2.546 थी। वहीं इस हफ्ते दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.686 रही थी। पिछले हफ्ते दूसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.634 रही थी। तीसरे घंटे की इस हफ्ते की व्यूअरशिप 2.260 रही। और पिछले हफ्ते तीसरे घंटे की व्यूअरशिप 2.422 मिलियन थी। आप देख सकते हैं कि पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते रेटिंग में बहुत गिरावट आई है। हालांकि ऐसा किसी ने सोचा नहीं था।

एक वक्त था जब रॉ की व्यूअरशिप तीन मिलियन से हमेशा ऊपर रहती थी। तीसरे घंटे की रेटिंग में बहुत बढ़ोत्तरी देखने को मिलती थी। लेकिन पिछले एक साल से ये ऊपर नीचे होती आ रही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...