Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw बनाम SmackDown, किसने मारी बाजी? 

टॉप 5 / टॉप 10
6.36K   //    18 Oct 2018, 18:30 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ, स्मैकडाउन लाइव से ज़्यादा बेहतर रही। इसका श्रेय जाता है डीन एम्ब्रोज़ को। इस हफ्ते रॉ में डीन एम्ब्रोज़ को लेकर सवाल उठे, रोंडा राउजी के सामने थी द बैला ट्विन्स।

वहीं दूसरी ओर स्मैकडाउन अपने 1000वे एपिसोड को बड़ा बनाने की कोशिशों में लगा था। स्मैकडाउन में एवोल्यूशन फिर से एक हो गया, जहां बतिस्ता और रिक फ्लेयर के साथ रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच आ गए थे। साथ ही साथ ऐज की कटिंग ऐज में वापसी हुई और रे मिस्टीरियो भी WWE में वापस आ गए।

तो कौन-सा शो बेहतर था? ये जानने के लिए हम दो शो के सबसे अच्छे मैचों पर नज़र डालेंगे, ओपनिंग सैगमेंट, मिड कार्ड, टैग टीम डिवीज़न और मेन इवेंट्स का आंकलन करेंगे। और साथ ही देखेंगे दोनों शो की कुछ हैरान करने वाली बातें। और अंत में हम आपको बता पाएंगे कि कौनसा शो ज़्यादा बेहतर था।


#1 ओपनिंग सैगमेंट


Can Truth TV kick off every SmackDown Live

रॉ: सोमवार रात शुरुआत द डॉग्स ऑफ़ वॉर ने ये दवा करते हुए करी कि उन्होंने पिछले हफ्ते 'द शील्ड' का सफाया कर दिया था और अब रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ से मिलकर बनी टीम द शील्ड टूट चुकी है। इसके बाद रॉलिंस और रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ की गैर मौजूदगी में दखल दिया और द डॉग्स ऑफ़ वॉर के दावे को चुनौती दी। इसके बाद रॉलिंस ने ड्रू मैकइंटायर वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच के लिए चैलेंज किया।

स्मैकडाउन: आर ट्रुथ और कार्मेला ने ट्रुथ टीवी से शो की शुरुआत की जिसमे कई डांस ब्रेक शामिल थे। इसके बाद स्टेफनी मैकमैहन, शेन मैकमैहन और विंस मैकमैहन ने दखल दिया। लेकिन सैगमेंट का अंत तीनो के ट्रुथ और कार्मेला के साथ डांस ब्रेक में हिस्सा लेने से हुआ।

कौन सा शो था बेहतर?: एक शो की शुरुआत काफी गंभीर तरीके से हुई तो दूसरे शो की शुरुआत मज़ाकिया अंदाज़ में हुई। फैसला करना ज़रा मुश्किल है लेकिन स्टेफनी मैकमैहन का मज़ाकिया अंदाज़ हमें ज़्यादा भाया।

विजेता: स्मैकडाउन लाइव

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...