Create

WWE रिंग में Triple H कराएंगे Braun Strowman की धमाकेदार वापसी, मौजूदा रिपोर्ट में हुआ बहुत बड़ा खुलासा?

क्या WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हो पाएगी?
क्या WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हो पाएगी?
reaction-emoji
Bharat kumar

Braun Strowman: WWE ने पिछले साल एक बहुत बड़ा निर्णय लिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को कंपनी ने रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। WWE के इस फैसले से सभी नाराज नजर आए थे। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ब्रॉन स्ट्रोमैन की दोबारा वापसी अब कंपनी में हो सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रिपल एच (Triple H) उनकी वापसी के लिए तैयार है लेकिन इसमें एक शर्त रहेगी। वैसे सभी फैंस चाहेंगे कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE में वापसी हो जाए।

पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बहुत अच्छा काम किया था। साल 2017 के बाद कंपनी ने उन्हें तगड़ा पुश दिया। टाइटल पिक्चर में वो हमेशा रहे थे। साल 2020 में स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल की थी। ये चैंपियशिप रन भी उनका शानदार रहा था। ब्रॉन स्ट्रोमैन का चैंपियनशिप रन ब्रे वायट ने खत्म किया था। ब्रे वायट को भी पिछले साल कंपनी ने रिलीज कर दिया था।

youtube-cover

Fightful की रिपोर्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी को लेकर बड़ी बात कही गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन की WWE में वापसी को लेकर अब चर्चा हो रही है। रिंगसाइड न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि WWE अब स्ट्रोमैन की वापसी के लिए ओपन हो गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रिपल एच सभी आइडिया के लिए तैयार है। सबसे बड़ी बात ये हैं कि उन्हें इस समय लाना अच्छा आइडिया होगा या फिर रिजेक्ट करना सही होगा। इसी बात पर कंपनी में चर्चा चल रही है।

विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद WWE की पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास आ गई। ट्रिपल एच की वजह से अब बहुत बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं। कुछ रिलीज किए सुपरस्टार्स की दोबारा एंट्री हो गई। NXT के कुछ सुपरस्टार्स की मेन रोस्टर में एंट्री हो गई। अब कुछ ऐसा ही ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ भी हो सकता है।

Per Fightful Select has learned that among names pitched or discussed for a WWE return include Braun Strowman. Strowman was released by WWE on June 2, 2022, just about nine months after holding the WWE Universal Championship that he won at 2020's WrestleMania. https://t.co/CJA4FzbZEk

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...