'मुझे बिल्कुल भी...'- WWE के पूर्व चैंपियन ने Vince McMahon पर निशाना साधते हुए कई सालों तक US नहीं जाने के कारण का किया खुलासा

WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Gunther: WWE में साल 2019 में गुंथर (Gunther) ने एंट्री की थी। इसके बाद से उनका रन जबरदस्त रहा। उनकी बुकिंग भी शानदार अंदाज में की गई। उनकी सफलता के पीछे ट्रिपल एच (Triple H) का बड़ा हाथ रहा। अब गुंथर ने द गेम को लेकर बड़ा बयान दिया है।

गुंथर लंबे समय तक NXT यूके का चेहरा रहे। 870 दिन तक वो NXT यूके चैंपियन रहे। इस दौरान उन्होंने शानदार काम किया। फैंस ने भी उनका समर्थन किया और इसका फायदा हमेशा उन्हें मिला।

मेन रोस्टर में आने के तुरंत बाद ही उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम कर ली थी। 666 दिन तक वो चैंपियन रहे। WrestleMania XL में कुछ हफ्ते पहले सैमी ज़ेन ने उनके टाइटल रन का अंत किया था। गुंथर ने अपना ज्यादातर समय ट्रिपल एच के एरा में ही बिताया।

हाल ही में Gorilla Position को गुंथर ने अपना इंटरव्यू दिया। वहां पर उनसे पूछा गया कि अगर विंस मैकमैहन होते तो फिर क्या उनका टाइटल रन इतना लंबा रहता। इस पर गुंथर ने कहा,

मुझे नहीं पता। लेकिन ये एक कारण था कि मैं लंबे समय तक यूएस नहीं जाना चाहता था। ट्रिपल एच से पहले का प्रोडक्ट वो था जिसे मैं पसंद नहीं करता था। मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था। मैं वही हूं जो मैं हूंं और ये मैं सबसे अच्छा कर सकता हूं। इसका एक बड़ा हिस्सा ये है कि मैं रिंग में समय बिताना चाहता था। मुझे मैचों की जरूरत थी, जिससे मैं रिंग में समय बिता सकता था। पुराने एरा में मुझे ये सब नहीं मिल पाता।
ट्रिपल एच के साथ, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया और उनके पास हमेशा मेरे लिए विजन रहा। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे करियर में बहुत सी चीजें सही समय पर हुईं। जब मैंने पहली बार कदम आगे बढ़ाया तो एक फेथ था। अंत में सब कुछ ठीक हो गया।

WWE में गुंथर का अगला कदम क्या होगा?

WrestleMania XL में हार के बाद पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में गुंथर ने वापसी की। उन्होंने अपने 666 दिन के लंबे टाइटल रन का जिक्र किया। इसके बाद उन्होंने King of the Ring टूर्नामेंट का हिस्सा बनने का ऐलान करते हुए इसे जीतने का दावा किया।