WWE ने Randy Orton के पूर्व पार्टनर को कंपनी से निकाला, 37 साल के विवादित Superstar को दिया बड़ा झटका  

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल

Randy Orton: WWE ने हाल ही में कई सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया। इस लिस्ट में अब रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के पूर्व पार्टनर का नाम भी जुड़ गया है। यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि मैट रिडल (Matt Riddle) हैं। देखा जाए तो मैट रिडल WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक थे, इसलिए उन्हें कंपनी से निकाला जाना काफी हैरान करता है।

मैट रिडल पिछले काफी समय से लगातार विवादों में बने हुए हैं और हाल ही में JFK एयरपोर्ट पर मैट रिडल के साथ हुई घटना को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था। रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने मैट रिडल को अपनी गलती सुधारने के कई मौके दिए लेकिन उन्होंने गलतियां करना बंद नहीं किया। यह चीज़ उनके WWE से रिलीज की बड़ी वजह बनी।

बता दें, मैट रिडल WWE Raw में रैंडी ऑर्टन के साथ टीम के रूप में काम करने के बाद काफी सुर्खियों में आ गए थे और ये दोनों सुपरस्टार्स Raw टैग टीम चैंपियंस बनने में भी कामयाब रहे थे। इसके बाद रैंडी ऑर्टन चोटिल हो गए थे और अफवाह थी कि रैंडी वापसी के बाद एक बार फिर मैट रिडल के साथ स्टोरीलाइन में दिखाई देंगे। हालांकि, रैंडी ऑर्टन की वापसी से पहले ही पूर्व यूएस चैंपियन मैट रिडल को रिलीज कर दिया गया है।

Randy Orton के पूर्व पार्टनर Matt Riddle ने WWE में अपना आखिरी मैच कब और किसके खिलाफ लड़ा था?

मैट रिडल ने WWE में अपने आखिरी समय में ड्रू मैकइंटायर के साथ टीम के रूप में काम करना शुरू कर दिया था। ऐसा लगा था कि इस टैग टीम को बड़ा पुश दिया जा सकता है। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर & मैट रिडल की टीम को 3 में से 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।

मैट रिडल ने WWE में अपना आखिरी मैच 4 सितंबर को हुए Raw के एपिसोड में लड़ा था। Raw के इस एपिसोड में मैट रिडल ने ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर टॉरनेडो टैग टीम मैच में वाइकिंग रेडर्स का सामना किया था। इस मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स ने मैट रिडल को अपना फिनिशर देकर पिन करते हुए जीत हासिल की थी।