WWE में छटनी का दौर जारी, दिग्गज राइटर को रिलीज किया

Ankit
WWE
WWE

WWE में छटनी का दौर चल रहा है और कंपनी काफी सारे लोगों को बाहर निकाल रही है। कुछ हफ्ते पहले WWE ने सुपरस्टार्स समेत, रेफरी, कोच और प्रोड्यूसर को रिलीज किया था। अब बताया गया है WWE ने अपने बड़े और दिग्गज राइटर को बाहर कर दिया है। ये राइटर कोई और नहीं बल्कि क्रिस डीजॉसफ हैं जिन्होंने WWE के लिए काफी काम किया है।

ये भी पढ़ें-पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने WWE SmackDown में हुए खतरनाक सैगमेंट पर किया भद्दा मजाक

ये भी बताया गया है कि ये फैसला तुरंत और अचानक लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE की रिकॉर्डिंग के वक्त वो मौजूद थे। डीजॉसफ स्मैकडाउन के लीड राइटर थे। खबरों के अनुसार ये फैसला कोविड 19 की मंदी के कारण नहीं लिया गया है।किसी दूसरे कारण के चलते डीजॉसफ को रिलीज किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 दिसंबर में डीजॉसफ ने WWE में फिर से वापसी की थी।

पहले भी कर चुके हैं WWE में काम

दिग्गज राइटर डीजॉसफ ने साल 2004 से 2010 तक WWE के काम किया। WWE के बाद उन्होंने कई सारी इंडी सर्किट में अपना योगदान दिया। डीजॉसफ ने अपने काम से काफी अच्छी स्टोरीलाइन दी और कंपनी को कामयाब बनने में अहम योगदान दिया। हालांकि अब उन्होंने WWEका साथ क्यों छोड़ा है इसपर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

पिछले महीने कोविड 19 की महामारी के कारण बड़े सुपरस्टार्स भी निकले, जिसमें रोवन, कर्ट एंगल , रुसेव जैसे सुपरस्टार्स शामिल थे। हालांकि ये भी बताया जा रहा है कि कुछ वक्त बाद WWE अपने सुपरस्टार्स को वापस साइन कर लेगा। दिग्गज कर्ट एंगल ने इस बार के NXT के एपिसोड में स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका अदा की थी। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में WWE के अंदर क्या होता है।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now