Create
Notifications

पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने WWE SmackDown में हुए खतरनाक सैगमेंट पर किया भद्दा मजाक

WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक
WWE के पूर्व चैंपियन सीएम पंक
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 30 May 2020
न्यूज़

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में कई मजेदार सैगमेंट्स के साथ काफी अच्छी हुई। जबरदस्त मैच देखने को मिले। जबकि एक कार हादसा और जैफ हार्डी को गिरफ्तार किया गया। हालांकि इस हादसे में इलायस को चोट आई है। ऐसा बताया गया कि जैफ हार्डी ने शराब का सेवन किया था और इसी कारण से उन्हें हादसे का जिम्मेदार माना और गिरफ्तार किया। इलायस को तुरंत मेडिकली ट्रिट किया गया। अब पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक ने जैफ हार्डी के सैगमेंट्स पर मजाक बनाया है।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

दरअसल, WWE  स्मैकडाउन की शुरुआत में दिखाया गया कि इलायस को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी और उनकी बुरी हालत है। इसके बाद पुलिस आई और उस गाड़ी से एक कागज मिला, जिससे पता चला कि वो जैफ हार्डी की गाड़ी है। इसके बाद बताया गया कि गाड़ी ठोकने वाले को परफॉर्मेंस सेंटर के पीछे जाते हुए देखा गया है। इसके बाद पुलिस ने उधर जांच की और उन्हें जैफ हार्डी देखने को मिले। पुलिस उन्हें बाहर लेकर आए और पूछा कि गाड़ी उनकी है या नहीं। इसके बाद उन्हें पुलिस अरेस्ट कर के ले गई।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

WWE के पूर्व चैंपियन हैं सीएम पंक

सीएम पंक WWE के फेमस सुपरस्टार थे, उन्होंने 434 दिनों तक टाइटल को अपने पास रखा था। कंपनी के साथ अनबन के चलते उन्होंने साल 2014 में WWE को छोड़ दिया था। पंक ने UFC में भी काम किया लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाएं। अब वो WWE बैकस्टेज के शो पर कभी कभी दस्तक देते हैं।

खैर, जैफ हार्डी के सैगमेंट पर सीएम पंक ने मजाक बनाया इसके अलावा काफी सारे पूर्व रेसलर्स ने भी इस सैगमेंट को लेकर प्रतिक्रिया दी। कुछ ने यहां तक बोल दिया कि जैफ की निजी जिंदगी को WWE ने टीवी पर दिखा रहा है।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown, 29 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Published 30 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now