WWE SmackDown, 29 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

मैट रिडल
मैट रिडल

SmackDown का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ और इसे वायरस के दौरान ब्लू ब्रांड का सबसे अच्छा शो का जा सकता है। खैर, शो में बड़े स्टार्स की कमी नजर आयी। शो की शुरुआत काफी रोचक तरीके से हुई वहीं अंत में भी प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज मिला।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

WWE अपने अगले पीपीवी के लिए जबरदस्त हाइप तैयार कर रहा है। SmackDown का एपिसोड रोमांचक था। खैर, शो से कुछ यादगार चीज़ें जरूर निकली लेकिन कुछ खराब चीज़ें भी रही। इसलिए हम बात करने वाले हैं SmackDown की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: SmackDown में सोन्या डेविल को मिल रहा पुश

सोन्या डेविल के मेन रोस्टर डेब्यू के बाद ही सबको लग रहा था कि वो एक मेन इवेंट सुपरस्टार है लेकिन उन्हें टैग टीम में डाला गया। खैर, सिंगल्स स्टार के रूप में आने के बाद उन्होंने अपने टैलेंट को दर्शाया।

WWE ने आखिर उन्हें पुश देने का निर्णय लिया और कई हद तक ये WWE का सही निर्णय है। सोन्या डेविल को WWE अब आसानी से हारने नहीं दे रहा है और जल्द ही वो टाइटल स्टोरीलाइन में आ सकती है।

1- बुरी बात: साशा बैंक्स और बेली को टैग टीम टाइटल्स मैच मिलना

SmackDown के एपिसोड में मोमेंट ऑफ ब्लिस के एपिसोड में न्यू डे गेस्ट थे लेकिन वहां साशा और बेली की दखल हुई। इसके बाद साशा बैंक्स ने एलेक्सा ब्लिस को सिंगल्स मैच में हराया।

इस वजह से SmackDown के अगले एपिसोड के लिए दोनों टीमों के बीच मैच तय हो गया। इस समय कोई भी टीम हार नहीं झेल सकती और ऐसे में WWE का इस प्रकार के मैच को बुक करना चौंकाने वाली बात रही।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

2- अच्छी बात: SmackDown में शॉर्टी जी की वापसी

शॉर्टी जी एक टैलेंटेड स्टार है और उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में अपनी योग्यता दर्शायी थी। खैर, शेमस से हारने के बाद वो WWE के एक्शन से दूर हो गए थे। SmackDown के इस एपिसोड में उन्होंने वापसी की।

उन्होंने 10 मैन बैटल रॉयल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसके अलावा उन्हें सिजेरो जैसे बड़े स्टार पर भी जीत मिली। शॉर्टी जी को SmackDown के मिड-कार्ड डिविजन में जोड़ना काफी बढ़िया बात रही।

2- बुरी बात: ब्रॉन स्ट्रोमैन का SmackDown में न होना

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन शुरुआती समय में चंद मिनटों के लिए नजर आए। इसके अलावा वो पूरे शो में कहीं नजर नहीं आए। WWE ने अगले पीपीवी में उनका एक मैच तय किया है।

लग रहा है कि WWE उस मैच को ज्यादा सीरियस नहीं ले रही है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ब्रांड के टॉप स्टार और यूनिवर्सल चैंपियन है और ऐसे में उनका शो में न होने निराशाजनक चीज़ रही।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 29 मई, 2020

3- अच्छी बात: SmackDown का हिस्सा बनेंगे मैट रिडल

SmackDown के एपिसोड में कर्ट एंगल का प्रोमो दिखाया गया जहां उन्होंने कहा कि मैट रिडल ने NXT में अपना अंतिम मैच लड़ा है और अब वो SmackDown में कदम रखेंगे। मैट रिडल को जिस तरह से हाइप दी जा रही है, लग रहा है कि उन्हें बड़ा पुश मिलेगा। SmackDown को एक फ्रेश बेबीफेस स्टार की जरूरत है और मैट रिडल सबसे अच्छे विकल्प है।

3- बुरी बात: जैफ हार्डी के निजी जीवन को स्टोरीलाइन में परिवर्तित करना

जैफ हार्डी एक शानदार बेबीफेस स्टार है और प्रशंसक उन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। खैर, WWE के ऑफ कैमरा वो बार-बार सुर्खियों में बने रहते हैं। वो शराब पीकर गाड़ी चलाने की वजह से कई बार जेल जा चुके हैं।

WWE ने इस विवादित चीज़ को SmackDown के एपिसोड में जोड़ने का निर्णय लिया। देखा जाए तो किसी भी सुपरस्टार्स की व्यक्तिगत चीज़ों को स्टोरीलाइन में जोड़ना काफी खराब निर्णय है, भले ही जैफ ने इसके लिए हामी भरी हो।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 मई, 2020

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now