SmackDown में दिग्गज के रिटायर होने की अफवाहों के बीच फैंस के लिए खुशखबरी, WWE के प्लान्स का हुआ खुलासा

..
पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं ऐज
पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन हैं ऐज

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आगामी एपिसोड से पहले पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म है। हालिया रिपोर्ट्स में उनके रिटायरमेंट से जुड़ी खबरों पर स्पष्टीकारण दिया गया है।

18 अगस्त 2023 को होने वाला SmackDown का शो बहुत ही खास होने वाला है। 11 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ऐज कंपनी में अपने डेब्यू की 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे। इसके अलावा उन्होंने पिछले हफ्ते शेमस को चुनौती दी थी, जिसे केल्टिक वॉरियर ने स्वीकार कर लिया था। कंपनी ने भी पहली बार दोनों के बीच होने जा रहे सिंगल्स मुकाबले को ऑफिशियल कर दिया है।

SmackDown का आगामी एपिसोड टोरंटो, कनाडा में होने जा रहा है। रेटेड आर सुपरस्टार के नाम से मशहूर ऐज अपने होमटाउन क्राउड के सामने परफॉर्म करेंगे। कुछ ही दिन पहले WON पर डेव मैल्टज़र ने दावा किया था कि ऐज आगामी SmackDown में मैच के बाद रिटायर हो सकते हैं। Ringside News के अपनी हालिया रिपोर्ट में इस खबर का खंडन किया है। उन्होंने क्रिएटिव टीम के अपने सोर्स से इस बारे में बात की थी। वेबसाइट को जानकारी दी गई है कि WWE द्वारा ऐज के रिटायरमेंट का अभी कोई प्लान नहीं है।

Ringside News की रिपोर्ट
Ringside News की रिपोर्ट

WWE SmackDown में मुकाबले से पहले Sheamus ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को दी चेतावनी

ऐज और शेमस लंबे समय से WWE का हिस्सा होने के बावजूद भी आज तक सिंगल्स मैच में एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं आए हैं। हालांकि, दोनों का मुकाबला मल्टी मैन और टैग टीम मैच में जरूर हुआ है। आगामी ब्लू ब्रांड में दोनों के बीच पहली बार मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच को लेकर शेमस बहुत ही उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

पिछले हफ्ते उन्होंने फैंस से ट्वीट कर कहा था कि उनका और WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का मुकाबला एक क्लासिक 5 स्टार मैच होगा। हाल ही में ऐज को मुकाबले से पहले आयरिश स्टार ने GYM से अपनी फोटो शेयर करके चेतावनी दी और कहा,

"मै आपसे (ऐज) भिड़ने के लिए आ रहा हूं।"

अब देखना होगा कि पहली बार हो रहे ऐज और शेमस के मुकाबले में कौन जीत दर्ज करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now