WWE SummerSlam 2023 में Roman Reigns के पुराने दुश्मन के खिलाफ मैच को लेकर आया बड़ा अपडेट, नहीं मिलेगा बदला लेने का मौका?

..
SummerSlam में कौन होगा रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी
WWE SummerSlam में कौन होगा रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी

SummerSlam: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ सफलतापूर्वक चैंपियनशिप रिटेन की थी। इसके बाद से वो अभी तक इन-रिंग एक्शन में नहीं दिखे हैं। हाल ही में आई नई रिपोर्ट में दोनों स्टार्स के बीच हाल फिलहाल में किसी भी प्रकार के रीमैच नहीं होने के बारे में बताया गया है।

रोमन रेंस जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे करने वाले हैं। निश्चित ही यह मॉडर्न डे की रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे शानदार चैंपियनशिप रन्स में से एक हैं। अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स की फिलहाल पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर के साथ दुश्मनी चल रही है।

कुछ समय पहले यह अटकलें सामने आई थी कि लैसनर और रोड्स की दुश्मनी जल्द ही समाप्त होने वाली नहीं है। Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि कोडी, SummerSlam 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में ट्राइबल चीफ का सामना नहीं करने वाले हैं। रोड्स को अब अपने पुराने दुश्मन से बदला लेने के लिए इंतजार करना पड़ सकता है। रोमन रेंस का मैच किसी और से हो सकता है।

रोमन रेंस ने मौजूदा चैंपियनशिप रन के दौरान कुछ दिग्गजों समेत कई टॉप स्टार्स को मात दी है। उन्हें पिछले तीन साल से भी ज्यादा समय से कोई भी पिन नहीं कर पाया है। आगामी Night of Champions 2023 PLE में हेड ऑफ द टेबल, सोलो सिकोआ के साथ मिलकर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को टैग टीम टाइटल्स के लिए चुनौती देंगे।

WWE ने Roman Reigns को गलत शो के लिए एडवर्टाइज कर दिया था

पिछले कुछ सालों में यह देखने मिला है कि रोमन रेंस बहुत ही लिमिटेड डेट्स पर ही शो का हिस्सा बनते हैं। Wrestling Observer Newsletter की हालिया रिपोर्ट में डेव मैल्टज़र ने बताया कि WWE ने रोमन को हाल ही में एक हाउस शो के लिए गलती से एडवर्टाइज कर दिया था, जिसके कारण कंपनी ने फैंस को रिफन्ड देने की पेशकश की थी। उन्होंने कहा,

"WWE ने रोमन रेंस को Fayetteville हाउस शो के लिए गलती से एडवर्टाइज कर दिया था, जबकि वो वहां नहीं आने वाले थे। जिसने भी ट्राइबल चीफ के लिए टिकट खरीद ली थी, कंपनी ने उन्हें रिफन्ड ऑफर किया है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now