WWE WrestleMania XL में Undertaker की जगह 59 साल के दिग्गज का होना वाला था चौंकाने वाला रिटर्न, जानिए क्यों प्लान में हुआ बदलाव?

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर की अपीयरेंस पर चौंकाने वाला खुलासा
WWE दिग्गज द अंडरटेकर की अपीयरेंस पर चौंकाने वाला खुलासा

The Undertaker: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) की नाईट 2 में कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच मैच हुआ था। इस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मुकाबले में जबरदस्त तरीके से बवाल मचा। कई मौकों पर यहां दखल देखने को मिला। द अंडरटेकर (The Undertaker) की अपीयरेंस से हर कोई शॉक रह गया था। फैंस ने उम्मीद थी कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन यहां नज़र आएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने बहुत बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 59 साल के स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में अपीयरेंस देने वाले थे। बाद में पैसों के मामले में WWE और उनकी डील नहीं हो पाई और इसी के चलते द अंडरटेकर को उनका स्पॉट दिया गया। उन्होंने कहा,

"द अंडरटेकर की गोंग बजी और उन्होंने आकर चोकस्लैम लगाते हुए द रॉक को धराशाई किया। उस स्पॉट के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को चुना गया था लेकिन अंत में वो (WWE और ऑस्टिन) पैसों के मामले में समझौता नहीं कर पाए। इसी के चलते द अंडरटेकर को उनकी जगह पर बुक किया गया।"

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स ने खत्म की अपनी स्टोरी

WrestleMania XL की नाईट 2 में कोडी रोड्स पर रोमन रेंस के खिलाफ अपनी स्टोरी खत्म करने का काफी दबाव था। WrestleMania 39 में रोमन रेंस ने चीटिंग से रोड्स को हराया था। इसी कारण कोडी के पास खुद को साबित करने का आखिरी मौका था। ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ने के कारण रोड्स के लिए चीज़ें और मुश्किल हो गई।

इन सभी चीज़ों के बावजूद अमेरिकन नाईटमेयर ने ट्राइबल चीफ को कड़ी टक्कर दी। जिमी उसो ने दखल दिया लेकिन रोड्स की मदद के लिए जे उसो आए। बाद में सोलो सिकोआ ने इंटरफेयर किया और रोड्स पर हमला किया। जॉन सीना ने चौंकाने वाली एंट्री करते हुए सोलो और रोमन पर हमला कर दिया।

द रॉक ने आकर सीना पर अटैक किया और फिर सैथ रॉलिंस भी मैच का हिस्सा बने। रॉक का पलड़ा अंत में भारी लग रहा था लेकिन अचानक द अंडरटेकर ने आकर उनपर हमला किया। रोमन ने सैथ पर हमला किया और कोडी रोड्स ने फायदा उठाकर जीत दर्ज की। इसी के साथ वो चैंपियन बन गए और उन्होंने अपनी स्टोरी खत्म की।