WWE Survivor Series 2023 में संभावित तौर पर होने वाले WarGames मैच का हिस्सा बन सकता है 8 बार का चैंपियन, मचेगी तबाही?

..
WWE Survivor Series में होंगे WarGames
WWE Survivor Series में होंगे WarGames

Survivor Series: WWE अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) को सफल बनाने के लिए मेंस WarGames का ऐलान पहले ही कर चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो 8 बार की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) विमेंस WarGames मैच का हिस्सा बन सकती हैं।

बियांका ब्लेयर लगातार डैमेज कंट्रोल के खिलाफ स्टोरीलाइन में दिख रही थीं। हाल ही में Crown Jewel 2023 में हुए विमेंस चैंपियनशिप मैच में उन्हें इयो स्काई के खिलाफ कायरी सेन के कारण हार का सामना करना पड़ा था। हालिया Raw के एपिसोड में ओस्का हील टर्न करके डैमेज कंट्रोल का हिस्सा बन गई थीं। बियांका के साथ फिलहाल शॉट्ज़ी और शार्लेट फ्लेयर हैं।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार, बैकी लिंच साल के आखिरी मेगा इवेंट में टीम ब्लेयर के साथ जुड़ सकती हैं। कंपनी विमेंस WarGames मैच का ऐलान भी जल्द कर सकती है। उन्होंने कहा:

"जो लोग यह जानना चाहते हैं कि कौन Survivor Series WarGames में टीम ब्लेयर का हिस्सा होगा, उन्हें बता दें कि वो बैकी लिंच हो सकती हैं। हालिया SmackDown के बाद बैकस्टेज उनके टीम ब्लेयर के साथ जुड़ने की संभावना जताई गई थी।"

ओस्का और कायरी सेन के डैमेज कंट्रोल में जुड़ने से यह फैक्शन अब बहुत ही ताकतवर बन गया है। कंपनी निश्चित ही फैंस के सामने एक तगड़ा मैच रखना चाहेगी, जिसमें बैकी लिंच महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं। इसके साथ ही हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि जल्द ही जापान की विमेंस स्टार्स को एक और मेंबर जॉइन कर सकती हैं। निश्चित ही आगामी एपिसोड्स में डैमेज कंट्रोल में कुछ दिलचस्प चीज़ें हो सकती हैं।

WWE Survivor Series के मेंस WarGames मैच का हिस्सा बन सकते हैं पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस

हाल ही में WWE ने मेंस WarGames मैच का ऐलान किया था, जिसमें जजमेंट डे का सामना कोडी रोड्स, जे उसो, सैमी ज़ेन और सैथ रॉलिंस से होना है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभी भी दोनों टीम्स में एक-एक जगह खाली है। यह माना जा रहा है कि रैंडी ऑर्टन, ड्रू मैकइंटायर, शेमस, केविन ओवेंस, एजे स्टाइल्स में से कोई दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस अलग-अलग टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now