WWE के आगामी शेड्यूल पर आया बड़ा अपडेट, Superstars को मिलेगा Christmas का जबरदस्त तोहफा

..
WWE सुपरस्टार्स को मिलेगा बड़ा तोहफा
WWE सुपरस्टार्स को मिलेगा बड़ा तोहफा

WWE: साल 2023 खत्म होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। उसके पहले ही कंपनी अपने शेड्यूल में एक बड़ा बदलाव कर रही है। इसका फायदा निश्चित तौर पर WWE सुपरस्टार्स को होने वाला है।

बीते कई दिनों की तुलना में WWE प्रोग्रामिंग अब बहुत ज्यादा रोचक बन गई है। Survivor Series में पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन की वापसी के साथ ही भविष्य की कई स्टोरीलाइंस की नींव रखी गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ और सुपरस्टार्स प्रोग्रामिंग में वापसी करने वाले हैं। क्रिसमस के समय निश्चित ही प्रोग्रामिंग की रोचकता अपने चरम पर हो सकती है।

किसी सुपरस्टार के लिए प्रोफेशनल रेसलिंग में अपने आपको हमेशा तैयार रखना बहुत ही कठिन होता है। इसके कारण ज्यादातर स्टार्स अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ पर्याप्त समय नहीं बिता पाते हैं। लगभग हर साल ही ऐसा होता था कि हॉलिडे में भी सुपरस्टार्स कंपनी के लिए काम करते हुए दिखते थे। इस साल कंपनी ने इसमें बदलाव किया है। कंपनी इस साल 25 दिसंबर को लाइव Raw की जगह प्रोग्रामिंग के बेस्ट एपिसोड्स के कुछ हाइलाइट्स को ब्रॉडकास्ट करेगी।

Fightful Select की नई रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार्स को इस साल क्रिसमस में लगभग एक हफ्ते की छुट्टी मिलेगी। फिलहाल जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार 19 और 25 दिसंबर को कोई भी शो प्लान नहीं किया गया है। हाल ही में रिपोर्ट में बताया गया है कि 15 दिसंबर को SmackDown में दो एपिसोड्स को रिकॉर्ड किया जाएगा।

WWE Raw में CM Punk लेंगे बहुत बड़ा निर्णय

हाल ही में सीएम पंक ने आखिरकार दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी के साथ अपने मतभेद को सुलझा कर वापसी की थी। कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें बताया गया है कि वो फिर से WWE को जॉइन करके बहुत खुश हैं। सभी के साथ उनका व्यवहार बहुत ही अच्छा है।

फिलहाल पंक किसी भी ब्रांड का हिस्सा नहीं हैं। सभी ब्रांड के ऑफिशियल्स उन्हें अपने रोस्टर में शामिल करना चाहते हैं। सीएम पंक ने NXT Deadline 2023 में आकर ऐलान किया था कि आगामी Raw के एपिसोड में वो अपने ब्रांड का चुनाव करेंगे।