Royal Rumble 2024 में WWE तोड़ना चाहता है ऐतिहासिक रिकॉर्ड, जानिए क्या है कंपनी का प्लान?

..
Royal Rumble 2024 का आयोजन अगले साल होगा
WWE Royal Rumble 2024 के लिए काफी हाइप है

Royal Rumble 2024: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट का आयोजन 27 जनवरी 2024 को फ्लोरिडा में होने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी ने साल के पहले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कुछ बड़े प्लान्स बनाए हैं।

अगले साल होने वाले Royal Rumble 2024 इवेंट से ऑफिशियली Road to WrestleMania 40 की शुरुआत हो जाएगी। कंपनी का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट हाल ही में कुछ पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस की वापसी से बहुत ही रोचक हो गया है। शो के लिए कुछ स्टोरीलाइंस शुरू हो चुकी हैं और कुछ जल्द ही शुरू होने वाली हैं। Survivor Series 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक ने वापसी की थी।

बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने हालिया Raw के एपिसोड में मेंस Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री की पुष्टि की थी। उनके अलावा कोडी रोड्स भी Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर चुके हैं। Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टज़र के अनुसार, WWE एक नए रिकॉर्ड को बनाने के बारे में सोच रही है। कंपनी Royal Rumble में सबसे ज्यादा पेड दर्शकों का रिकॉर्ड तोड़ना चाहती है। यह रिकॉर्ड Royal Rumble 2023 में बना था, जहां एल्माडोम स्टेडियम में 44,569 दर्शक मौजूद थे। डेव के अनुसार,

"Royal Rumble की टिकट सेल्स बहुत अच्छी चल रही है। मुझे नंबर का नहीं पता लेकिन कंपनी 8 मिलियन के आंकड़े को पार करना चाहती है। मेरे हिसाब से कंपनी सबसे ज्यादा फैंस को लाने की तरफ देख रही है। इस साल की शुरुआत में एल्माडोम में कंपनी 50,000 लोगों की तरफ देख रहे थे। इस बार भी वो 50,000 के टारगेट को ही देख रहे हैं, खासकर जब से सीएम पंक की रंबल मैच में एंट्री की अनाउंसमेंट हुई है।"

रेसलिंग दिग्गज ने Chris Jericho की WWE Royal Rumble 2024 में वापसी का अनुमान लगाया

रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर से UnSKripted पॉडकास्ट में पूछा गया कि अगले साल मेंस Royal Rumble 2024 मैच में सबसे बड़ा सरप्राइज कौन होगा? इसके जवाब में बिल ने कहा कि क्रिस जैरीको की एंट्री सबसे चौंकाने वाली हो सकती है। उन्होंने कहा,

"मेंस Royal Rumble मैच में? वो क्रिस जैरीको हो सकते हैं।"

youtube-cover