WWE दिग्गज Brock Lesnar की वापसी के प्लान्स का हुआ खुलासा, आने वाले बड़े शो का बनेंगे हिस्सा?

ब्रॉक लैसनर 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं
ब्रॉक लैसनर 10 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं

WWE: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय रिंग से दूर हैं और फैंस उनकी जल्द रिंग में वापसी की कामना कर रहे हैं। हाल ही में प्राप्त हुई जानकारी उन फैंस के दिलों को खुशी से भर देगी, जो ब्रॉक लैसनर को रिंग में वापस देखना चाहते हैं।

Xero News के एक ट्वीट के मुताबिक ब्रॉक लैसनर सऊदी अरब में होने वाले शो में नज़र आ सकते हैं। इस रिपोर्ट के आधार पर अगर ऐसा नहीं होता है, तो फिर लैसनर हमें सीधे अगले साल जनवरी में वापस दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट में बताया गया,

ब्रॉक लैसनर से जुड़ी जानकारी ये है कि कंपनी उन्हें Crown Jewel इवेंट में बुक करना चाहती है लेकिन अभी तक उनका शो में होना कंफर्म नहीं है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो हम उन्हें अगले साल जनवरी में ही कंपनी में देखेंगे।

ब्रॉक लैसनर एक ऐसे टैलेंट हैं, जो रिंग में धमाल करते हैं और WWE के लिए एक बहुत बड़े ड्रॉ हैं। उनके होने से ही शो को देखने की उत्सुकता बढ़ जाती है। उन्होंने अब तक जब भी मैच लड़ा है, तो उन्होंने उसमें काफी उम्दा प्रदर्शन किया है। WWE के लिए सऊदी अरब से जुड़े हुए शो काफी अहम होते हैं और वो इसमें अपनी सारी ताकत लगाकर शो को और अच्छा बनाने का प्रयास करते हैं।

WWE सुपरस्टार Brock Lesnar की रिंग में वापसी धमाकेदार होगी

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर जब इस साल वापस आए थे, तो उन्होंने बॉबी लेश्लै के साथ अपनी लड़ाई शुरू की थी। उसके बाद उन्होंने कोड़ी रोड्स के साथ अपनी कहानी शुरू की, जो SummerSlam में जाकर खत्म हुई थी। इस समय ना तो वो एक्टिव रोस्टर का हिस्सा हैं और ना ही किसी कहानी का हिस्सा हैं।

यह बिल्कुल मुमकिन है कि वो आने वाले समय में किसी ऐसी कहानी का हिस्सा बन जाएं जो फैंस को WrestleMania तक जाती हुई दिखे। इस समय जितने भी सुपरस्टार्स हैं, वो किसी ना किसी कहानी का हिस्सा बनते हुए दिख रहे हैं लेकिन ब्रॉक लैसनर किसी भी कहानी का हिस्सा बनकर उसे और बेहतर कर सकते हैं। ये देखना होगा कि क्या कंपनी उन्हें किसी पुरानी कहानी का हिस्सा बनाएगी या वो खुद अपने लिए किसी कहानी को शुरू करते हैं।