WWE Royal Rumble 2024 में दिग्गज का मौजूदा चैंपियन से लंबे इंतजार के बाद हो सकता है मैच, WrestleMania 37 से जारी है दुश्मनी

..
Royal Rumble 2024 में होंगे कुछ बड़े मुकाबले
Royal Rumble 2024 में होंगे कुछ बड़े मुकाबले

Royal Rumble: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) अगले साल 27 जनवरी को फ्लोरिडा में आयोजित होने वाला है। कंपनी लंबे समय से एक मैच प्लान कर रही है, जो संभवतः अगले साल की शुरुआत में देखने मिल सकता है।

लोगन पॉल ने साल 2021 में अपना WWE डेब्यू तब किया था, जब WrestleMania 37 की नाईट 2 में वो सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थे। मैच में KO को जीत मिली थी। जब लोगन रिंग में आकर केविन के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे, तब ओवेंस ने मेवरिक को स्टनर लगाया था। इसके बाद से दोनों स्टार्स के रास्ते अलग-अलग थे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों स्टार्स जल्द ही फिर से एक बार रिंग में एक-दूसरे से भिड़ सकते हैं।

कुछ समय पहले SmackDown में लोगन ने यूएस चैंपियनशिप का नंबर वन कंटेंडर पाने के लिए टूर्नामेंट का ऐलान किया था, जहां ओवेंस ने पॉल को टूर्नामेंट में शामिल होने की खबर दी थी। कुछ बैकस्टेज खबरों की मानें, तो क्रिएटिव टीम ने Royal Rumble 2024 में केविन ओवेंस और लोगन पॉल का यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच प्लान किया है। Wrestling Observer Newsletter के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टज़र ने इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा,

"यूएस चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस vs लोगन पॉल मैच संभव है।"

WWE SmackDown: New Year's Revolution में होंगे कुछ बड़े मुकाबले

SmackDown में हो रहे यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में केविन ओवेंस ने कार्मेलो हेज और सैंटोस इस्कोबार ने बॉबी लैश्ले को हराकर फाइनल में एंट्री कर ली है। अब फाइनल में केविन ओवेंस का सामना सैंटोस इस्कोबार से होगा। यह मैच SmackDown: New Year's Revolution में होगा।

इयो स्काई अपनी WWE विमेंस चैंपियनशिप को मीचीन के खिलाफ डिफेंड करेंगी। एजे स्टाइल्स, एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा। मैच जीतने वाले स्टार को Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने का मौका मिलेगा। अब देखना होगा कि कौन नए साल में अपने-अपने मैच जीतने में कामयाब होते हैं।