Create

WWE को जल्द मिलेगा 'दूसरा' Brock Lesnar, 2 बार के वर्ल्ड चैंपियन के लिए कंपनी ने बड़ा प्लान किया तैयार?

WWE में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम हैं
WWE में ब्रॉक लैसनर का बहुत बड़ा नाम हैं

Ronda Rousey: WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की बादशाहत के बारे में आप सभी को पता है। WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार वो बन चुके हैं। बिजनेस के लिहाज से भी देखा जाए तो जो ब्रॉक लैसनर कर सकते हैं वो कोई नहीं कर सकता है। ये बात कंपनी को भी पता है। कुछ ऐसा ही अब 2 बार की वर्ल्ड चैंपियन रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के साथ भी हो सकता है। WWE ने उनके लिए इस तरह का प्लान तैयार कर लिया है। यानी की आने वाले समय में राउजी का लैसनर की तरह इम्पैक्ट देखने को मिलेगा।

WWE के प्लान को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी खबर सामने आई

SummerSlam 2022 में राउजी ने हील टर्न लेकर लिव मॉर्गन और रेफरी के ऊपर हमला किया था। इसके बाद से उनके ऊपर जुर्माना लगाकर सस्पेंड किया गया है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में वो इसके बाद भी नजर आईं और एडम पीयर्स के साथ उनकी बात हुई। Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में राउजी को लेकर बात रखी है। उन्होंने राउजी की मौजूदा बुकिंग को लेकर बताया।

WWE के प्लान के मुताबिक एक हील के रूप में ही राउजी अब नजर आएंगी। WWE ने अपना आइडिया सभी के सामने रख दिया है। राउजी ने पहले जिस तरह काम किया अब वो उसी अंदाज में नजर आएंगी। WWE भी कुछ ऐसा ही चाहता है और उनकी बुकिंग भी वैसे ही की जाएगी। राउजी ही नहीं बल्कि बियांका ब्लेयर के बारे में भी अब सोचा जा रहा हैं। WWE चाहता है कि राउजी का भी आगे जाकर लैसनर की तरह फैंस के बीच इम्पैक्ट हो।
You don't get away with talking trash to @RondaRousey 🤷‍♂️#WWE #SmackDown https://t.co/iSIHfRzLg3

WWE अब अलग तरह की बुकिंग रोंडा राउजी की करेगा। पिछले कुछ समय से ये चीज शो में नजर आ रही है। हालांकि अभी तक WWE के प्लान का अच्छे से खुलासा नहीं हुआ है लेकिन राउजी अब हील के रूप में ही आगे नजर आएंगी।

RUTHLESS @RondaRousey sends a message at #SummerSlam! https://t.co/H1e2ABiH04

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment