WWE Royal Rumble 2024 के लिए मैच का ऐलान होने के बाद Roman Reigns की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

roman reigns reaction fatal 4 way match royal rumble
रोमन रेंस की WWE Royal Rumble मैच में घोषणा पर बड़ी प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ चैंपियनशिप मैच पाने के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और एलए नाइट (LA Knight) आमने-सामने आए। इस मुकाबले में द ब्लडलाइन (The Bloodline) मेंबर्स के दखल के बाद ब्लू ब्रांड के जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) बहुत गुस्से में दिखाई दिए।

निक एल्डिस ने गुस्से में पॉल हेमन से कहा कि Royal Rumble 2024 में Roman Reigns को फैटल-4-वे मैच में अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। जब बैकस्टेज हेमन ने ट्राइबल चीफ को इसकी जानकारी दी तो वो बहुत ज्यादा गुस्से में नज़र आए।

एल्डिस के प्रति गुस्सा जताते हुए रोमन रेंस ने कहा:

"वाइज़मैन, इस समस्या का हल करो।"

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस ने Payback 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और WrestleMania 40 में ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से चले आ रहे टाइटल रन के दौरान रेंस ने ऐज, गोल्डबर्ग, जॉन सीना और रे मिस्टीरियो समेत कई महान रेसलर्स को मात दी है। ये तो समय ही बताएगा कि इस बार ट्राइबल चीफ अपने टाइटल को रिटेन कर पाते हैं या नहीं।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में Roman Reigns और Bloodline मेंबर्स ने मचाई थी तबाही

जैसा कि हमने आपको बताया कि SmackDown के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट का ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। Roman Reigns, जिमी उसो और सोलो सिकोआ के इंटरफेरेंस के कारण इस मुकाबले को नो-कॉन्टेस्ट करार दिया गया था

रेंस, सिकोआ और जिमी उसो ने मिलकर ऑर्टन, नाइट और स्टाइल्स को बुरी तरह पीटा था। इस बीच सोलो सिकोआ ने द वाइपर के ऊपर स्टील स्टेप्स से हमला करते हुए उन्हें चोटिल करने की कोशिश की थी और ट्राइबल चीफ ने द फिनॉमिनल वन को खतरनाक अंदाज में पावरबॉम्ब लगाया था।

चूंकि द ब्लडलाइन के तीनों मेंबर्स ने तीनों दुश्मनों की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि फैटल-4-वे मैच में ऑर्टन, स्टाइल्स और नाइट एकजुट होकर रोमन रेंस पर हमला करते हैं या नहीं। वहीं जिमी उसो और सोलो सिकोआ का इंटरफेरेंस देखा जाना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।