COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: 'एक बार फिर फाइट करने का मौका मिला तो रोमन रेंस से भिड़ना चाहूंगा'

Aryan Tiwari
ANALYST
न्यूज़
5.98K   //    03 Jun 2019, 18:30 IST

रोमन रेन्स

WWE रैसलर्स का रिटायरमेंट से बाहर आना एक ऐसा सपना है जो ज़्यादातर हक़ीक़त में नहीं बदल पाता है। डॅनियल ब्रायन और शॉन माइकल्स दो ऐसे नाम हैं जिन्होंने हाल ही में अपनी वापसी की और ऐसे कई अन्य रैसलर्स हैं जिन्हे फैंस वापसी करते हुए देखना चाहेंगे।

रैसलिंग इंक डॉट को दिए हुए एक इंटरव्यू में रिक फ्लेयर ने एक बड़ा खुलासा किया। उनका कहना था कि अगर उन्हे एक बार फिर लड़ने का मौका दिया गया तो वो रोमन रेंस से भिड़ना चाहेंगे।

जैसा कि हम सब जानते हैं रिक फ्लेयर पहले ऐसे रैसलर हैं जिन्हे WWE के हॉल ऑफ फेम में दो बार शामिल किया गया है। अब तक ऐसे सिर्फ़ एक ही और रैसलर हैं जिनके पास यह उपलब्धि है और वह हैं शॉन माइकल्स। रिक फ्लेयर हाल ही में अपनी तबीयत को लेकर सुर्ख़ियों में रहे। खबरों के अनुसार उन्हें एक आपातकालीन सर्जरी करवानी पड़ी थी। यह सर्जरी उनके दिल संबंधी समस्याओं के निवारण के लिए कराई गई थी। सर्जरी के पश्चात फ्लेयक ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होनें फैंस का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो ब्रॉक लैसनर के कैश इन के दौरान हो सकती हैं

फ्लेयर का कहना था कि अगर उन्हे रिटायरमेंट से बाहर आने का एक मौका मिलता तो वो रोमन रेेंस से दुश्मनी मोल लेते। उन्होंने मजाक करते हुए यह भी कहा कि वो WWE के लिए काफ़ी महंगे हैं। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कह डाला कि अगर उनकी उम्र 30-40 साल की होती तो वो रेंस के खिलाफ एक खलनायक की भूमिका में रहना पसंद करते।

रिक फ्लेयर रिटायरमेंट से बाहर नहीं आने वाले हैं। अगर वो आए भी तो WWE उन्हें कभी लड़ने नहीं देगा। क्योंकि उनका शरीर अब साथ नहीं दे पाएगा। रिक फ्लेयर अपने टाइम पर सबसे शानदार रैसलर हुआ करते थेे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...