COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों सैथ रॉलिंस की बजाय रोमन रेंस के खिलाफ डीन एम्ब्रोज़ का हील टर्न ज्यादा कामयाब रहता?

फ़ीचर
1.40K   //    19 Dec 2018, 18:00 IST

Enter caption

22 अक्टूबर 2018 ये वो तारीख है जब WWE में तहलका मच गया, वो इसलिए क्योंकि रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी के कारण रैसलिंग से दूर हुए, तो शील्ड के बाकी दो मेंबर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की दुश्मनी का आगाज हुआ। हालांकि पहले साफ था कि डीन एम्ब्रोज हील टर्न होने वाले हैं लेकिन किसके खिलाफ ये तय नहीं था, लेकिन रॉलिंस पर अटैक करके सारी अफवाहों को एम्ब्रोज ने सच कर दिया। हमारे ख्याल से अगर रोमन रेंस होते और डीन उनके खिलाफ हील टर्न होते तो ज्यादा अच्छा होता।

आपको याद होगा कि कुछ साल पहले जब रॉलिंस ने शील्ड को तोड़ा था, तब भी डीन एम्ब्रोज फेस बनकर रॉलिंस से लड़ रहे थे। ये कुछ नजारा वैसा ही है लेकिन अब रॉलिंस फेस हैं और एम्ब्रोड हील। अक्टूबर से चली आ रही दुश्मनी को अंजाम TLC में दिया गया। दोनों का चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ और रॉलिंस को हार का सामना करना पड़ा।

कई फैंस इस बात से जरूर सहमत होंगे कि TLC पीपीवी में सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए हुआ मुकाबला कुछ खास नहीं था। दोनों सुपरस्टार्स ने रिंग में जिस तरह से परफॉर्मेंस दी है उससे यह बिल्कुल भी नहीं लगता कि इस मुकाबले में कंपनी के दो सबसे शानदार सुपरस्टार शामिल थे।

इस मुकाबले के दौरान फैंस कई बार 'दिस इज बोरिंग' की चैंट भी करते नज़र आए। यह वाकई फैंस के लिए काफी निराशजनक बात थी क्योंकि फैंस को इस मुकाबले से काफी उम्मीद थी। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि सैथ रॉलिंस बनाम डीन एम्ब्रोज़ का मुकाबला इतना बेकार होगा। इतना ही वहीं विंस मैकमैहन को भी ये मैच पसंद नहीं आया और वो नाराज थे।

हालांकि इस मुकाबले का अंत थोड़ा शानदार रहा। डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की लेकिन कहीं ना कहीं फैंस इस मुकाबले में दोनों सुपरस्टार्स की खराब परफॉर्मेंस से निराश जरूर होंगे।

अगर रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन रहते और डीन उनके खिलाफ हील टर्न लेते तो काफी जबरदस्त नजारा होता। रोमन रेंस को और एम्ब्रोज का मैच सर्वाइवर सीरीज 2015 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए हुआ था जिसको रेंस ने जीता था। पिछले साल चोट के कारण डीन बाहर हुए थे लेकिन इस साल समरस्लैम से पहले उनकी वापसी हुई और वो हील रुप में दिख रहे थे।

रोमन रेंस बड़े सुपरस्टार हैं इसमें कोई शक नहीं है लेकिन रोमन रेंस के खिलाफ डीन का मैच काफी जबरदस्त होता और फैंस इस कहानी को पसंद करते। ये हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि शील्ड के एक होने से रॉ में ऐसा कोई सुपरस्टार नहीं था जो रेंस का मुकाबला कर सके, डीन की गैरमौजूदगी में रॉलिंस और रेंस की जोड़ी देखने को मिलती रही। ऐसे में अगर इस बार एम्ब्रोज , रेंस पर हमला करके विलन बनते तो ये नजारा WWE में यादगार होता। खैर, अब रॉलिंस और एम्ब्रोज की दुश्मनी चल रही है देखना होगा कि इस कहानी को विंस मैकमैहन कब तक बढ़ाते हैं।

Advertisement

Get WWE News in Hindi Here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...