WWE में Roman Reigns को टाइटल हारने के बाद करना चाहिए ये काम, दिग्गज ने चौंकाते हुए बताया जबरदस्त प्लान

roman reigns champion wwe 2023
रोमन रेंस को लेकर पूर्व WWE सुपरस्टार का बड़ा बयान

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में पिछले 3 सालों से भी ज्यादा समय से चैंपियन बने हुए हैं, काफी लोगों का मानना है कि रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) उन्हें हरा सकते हैं। अब कंपनी के पूर्व सुपरस्टार मैट मॉर्गन (Matt Morgan) ने बताया है कि मेनिया में चैंपियनशिप हारने के बाद रेंस को वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल स्टोरीलाइन में शामिल करना अच्छा आइडिया हो सकता है।

Gigantic Pop पॉडकास्ट पर मैट मॉर्गन के को-होस्ट राज गिरी ने कहा कि WWE ने भविष्य में Roman Reigns vs सीएम पंक मैच को करवाने के प्लान पर विचार किया है। राज गिरी ने कहा:

"मैं भी WWE में रोमन रेंस vs सीएम पंक मैच देखना चाहता हूं, जिसे बुक किया जाना निश्चित है। ये एक ऐसा मैच है, जिसके बारे में वो सोच रहे होंगे कि क्या उन्हें इसके लिए बहुत लंबा इंतज़ार करना चाहिए क्योंकि आप पंक को चोट या किसी अन्य कारण से ब्रेक पर नहीं भेजना चाहेंगे। मेरे अनुसार अगर सीएम पंक WrestleMania में सैथ रॉलिंस को हराते हैं, दूसरी ओर कोडी रोड्स ट्राइबल चीफ को हरा देते हैं। ऐसी स्थिति में पंक vs रोमन मैच को बिल्ड किया जा सकता है।"

मैट मॉर्गन ने इस पर सहमति जताते हुए कहा:

"मुझे यह आइडिया पसंद आया है, जिसे जरूर बुक किया जाना चाहिए। एक बड़ा सवाल ये है कि क्या WWE रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन को समाप्त करने के लिए तैयार है। ये एंगल 3 सालों से चला आ रहा है, जिसे अब खत्म कर देना चाहिए।"

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 40 के बाद Roman Reigns और CM Punk टाइटल यूनिफिकेशन मैच लड़ेंगे?

Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर डिस्को इनफर्नो ने सीएम पंक vs Roman Reigns टाइटल यूनिफिकेशन मैच की संभावनाओं पर चर्चा करते हुए बताया:

"अगर स्टोरीलाइंस को बुक करना मेरे हाथ में होता तो मैं सीएम पंक की वापसी से ज्यादा फायदा लेने की कोशिश करता। मेरे अनुसार WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस vs सीएम पंक और रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच होने वाले हैं। मैं रोमन को दोबारा रोड्स पर जीत के लिए बुक करता, वहीं पंक को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनाता। ऐसी स्थिति में मेनिया से अगले किसी बड़े शो में पंक vs रेंस टाइटल यूनिफिकेशन मैच को बुक किया जा सकता है।"