Create

WWE न्यूज: Royal Rumble 2019 में होगा ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला

Enter caption

TLC पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बैरन कॉर्बिन को हरा दिया। बैरन कॉर्बिन का रॉ जनरल मैनेजर बनने का सपना भी टूट गया। लेकिन अब रॉय रंबल के लिए एक मैच कंफर्म हो गया है।

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल अब अगले साल रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

कॉर्बिन और स्ट्रोमैन का जो मैच टीएलसी पीपीवी में हुआ, इसमें कई शर्त शामिल थी। ये शर्त स्टैफनी मैकमैहन ने एक महीने पहले ही रख दी थी। अगर बैरन कॉर्बिन ये मैच जीत जाते तो वो फिर रॉ के नए जनलर मैनेजर बन जाते। और अगर स्ट्रोमैन इस मैच को जीत गए तो उन्हें रॉयल रंबल में लैसनर का सामना करने को मिलेगा। स्ट्रोमैन ने इस मैच में जीत हासिल कर ली।

सबसे मजेदार बात ये है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ये मैच नहीं लड़ा। अन्य सुपरस्टार्स ने बैरन कॉर्बिन पर हमला किया। इनकी मदद से स्ट्रोमैन ने जीत हासिल कर ली। मैच जीतने के बाद ट्विटर पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने तुरंत ब्रॉक लैसनर को चुनौती भी पेश कर दी।

रॉयल रंबल के लिए ये पहला मैच बुक हो गया है। इन दोनों के बीच तीसरी बार सिंगल मैच रॉयल रंबल में अब देखने को मिलेगा। पहला सिंगल मैच पिछले साल नो मर्सी पीपीवी में देखने को मिला था। इस मैच में स्ट्रोमैन की हार हुई थी। इसके बाद क्राउन ज्वैल में इसी साल इन दोनों के बीच दूसरा सिंगल मैच हुआ था। इस मैच में भी स्ट्रोमैन की हार हो गई थी। अब ये तीसरा मौका होगा जब दोनों के बीच मुकाबला होगा।

दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद पहली बार ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल डिफेंड करेंंगे। पॉल हेमन की भी रॉ में वापसी अब होगी। ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस अभी तक दो ऐसे सुपरस्टार है जो ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आए है। इस समय लैसनर को शिड्यूल किया गया है। लेकिन रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस के साथ लैसनर का मुकाबला हो सकता है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment