WWE Royal Rumble 2021: 3 हील और 2 फेस टर्न जो इस पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं 

Royal Rumble 2021
Royal Rumble 2021

Royal Rumble 2021 पीपीवी काफी नजदीक आ चुका है और फैंस के लिए इस पीपीवी का इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। फैंस अकसर ही इस पीपीवी के बारे में बात तरह-तरह के अटकलें लगाते रहते हैं लेकिन किसी के लिए भी मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के विजेता का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होता है। आपको बता दें, इस पीपीवी के जरिए ही रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) की शुरुआत होती है इसलिए WWE इस पीपीवी को रोमांचक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।

ये भी पढ़ें:- WWE Royal Rumble Rumour Roundup: मेंस रॉयल रंबल मैच का होगा कंट्रोवर्सियल अंत, कई पूर्व सुपरस्टार्स कर सकते हैं वापसी

यही कारण है कि इस पीपीवी के दौरान कई ऐसे रोमांचक पल देखने को मिलते हैं जिसकी फैंस ने कल्पना भी नहीं की होती है। इस साल भी WWE इस पीपीवी को रोमांचक बनाने के लिए शो के दौरान कुछ सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने जा रहे हैं जो कि Royal Rumble 2021 पीपीवी में हील टर्न ले सकते हैं और 2 सुपरस्टार्स जो फेस टर्न ले सकते हैं।

1- अपोलो क्रूज Royal Rumble 2021 पीपीवी में हील टर्न ले सकते हैं

पिछले कुछ समय से अपोलो क्रूज हील सुपरस्टार की तरह व्यवहार कर रहे हैं और कुछ हफ्तों पहले SmackDown में उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के टीम ज्वाइन करने के भी संकेत दिए थे। अब जबकि, रोमन रेंस Royal Rumble 2021 पीपीवी में केविन ओवेंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि इस मैच के दौरान अपोलो क्रूज दखल देकर हील टर्न ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने गोल्डबर्ग की वापसी की आलोचना की और 2 सुपरस्टार्स जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया

इस वक्त केविन ओवेंस WWE के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बन गए हैं इसलिए अगर Royal Rumble पीपीवी में वह अपोलो क्रूज के दखल की वजह से ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच हार जाते हैं तो इससे उनके मोमेंटम को शायद ही कोई नुकसान होगा। वहीं, क्रूज हील टर्न लेने के बाद रोमन की टीम ज्वाइन कर सकते हैं और द बिग डॉग के साथ आने से उन्हें काफी फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1- सेड्रिक एलेक्जेंडर Royal Rumble 2021 में फेस टर्न लेंगे?

पिछले कुछ समय से द हर्ट बिजनेस की टीम में दरार देखने को मिली है और संभावना है कि Royal Rumble पीपीवी में यह टीम टूट सकती हैं। ऐसा लग रहा है कि इस पीपीवी में सेड्रिक एलेक्जेंडर आखिरकार द हर्ट बिजनेस से अलग हो सकते हैं।

पिछले कुथ समय से सेड्रिक एलेक्जेंडर के कैरेक्टर में बदलाव देखने को मिला है और संभावना है Royal Rumble मैच के दौरान वह फेस टर्न लेते हुए अपने ही साथी बॉबी लैश्ले को एलिमिनेट कर सकते हैं। संभव है कि हर्ट बिजनेस से अलग होने के बाद सेड्रिक, लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

2- शार्लेट फ्लेयर Royal Rumble 2021 में असुका के खिलाफ हो जाएंगी?

Royal Rumble 2021 पीपीवी में असुका & शार्लेट फ्लेयर अपना विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप नाया जैक्स & शायना बैजलर के खिलाफ मैच में डिफेंड करने जा रही हैं। अगर असुका & शार्लेट की जोड़ी इस मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने में असफल रहती हैं तो यह जोड़ी टूट सकती हैं।

संभावना है कि टाइटल हारने के बाद शार्लेट फ्लेयर हील टर्न लेते हुए असुका पर हमला कर सकती हैं। अब जबकि, असुका वर्तमान Raw विमेंस चैंपियन हैं, संभावना है कि इसके बाद शार्लेट उन्हें टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर सकती हैं।

2- बियांका ब्लेयर विमेंस Royal Rumble विजेता बन सकती हैं?

बियांका ब्लेयर विमेंस Royal Rumble मैच जीतने की सबसे बड़े दावेदारों में से एक हैं और पिछले कुछ समय में WWE ने उनपर जिस तरह का विश्वास जताया है, ऐसा लग रहा है कि बियांका ब्लेयर इस साल Royal Rumble मैच जीत सकती हैं।

हालांकि, बियांका के Royal Rumble विनर बनने से यह समस्या खड़ी हो जाएगी कि WrestleMania 37 में उनका मुकाबला SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स से कराया जाएगा। अब जबकि, बियांका की तरह साशा भी एक बेबीफेस सुपरस्टार हैं इसलिए इन दोनों में से किसी एक सुपरस्टार को हील टर्न लेना होगा।

3- शेमस हील टर्न लेकर WWE चैंपियनशिप मैच में दखल देंगे?

youtube-cover

Royal Rumble 2021 पीपीवी में ड्रू मैकइंटायर, गोल्डबर्ग के खिलाफ अपना WWE चैंपियनशिप डिफेंड करने जा रहे हैं। संभावना है कि शेमस हील टर्न लेते हुए इस मैच में दखल देकर गोल्डबर्ग को नया WWE चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं।

शेमस की वजह से अपना टाइटल हारने के बाद मैकइंटायर उनके साथ फ्यूड में आ सकते हैं। आपको बता दें, मैकइंटायर, शेमस के खिलाफ फ्यूड करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और वह उसी तरह शेमस को मेन इवेंट सुपरस्टार बनाने में मदद करना चाहते हैं जैसा कि रोमन रेंस ने जे उसो को किया था।