WWE Royal Rumble Rumour Roundup: मेंस रॉयल रंबल मैच का होगा कंट्रोवर्सियल अंत, कई पूर्व सुपरस्टार्स कर सकते हैं वापसी

मेंस Royal Rumble मैच
मेंस Royal Rumble मैच

रॉयल रंबल (Royal Rumble) पीपीवी के शुरू होने में कुछ ही दिन रह गए हैं और WWE के साल 2021 के पहले पीपीवी को लेकर कई अफवाहें सामने आने लगी है। आपको बता दें, पूर्व Raw विमेंस के Royal Rumble मैच में वापसी की अफवाह है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने गोल्डबर्ग की वापसी की आलोचना की और 2 सुपरस्टार्स जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया

इसके अलावा यह भी अफवाह सामने आ रही है कि मेंस Royal Rumble मैच का कंट्रोवर्सियल अंत होने जा रहा है। साथ ही, एक ट्विटर पोस्ट के जरिए कई पूर्व सुपरस्टार्स के वापसी के संकेत दिए गए हैं। आइए Royal Rumble 2021 पीपीवी से जुड़ी सामने आई अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

7- मेंस Royal Rumble मैच का होगा खतरनाक अंत?

Royal Rumble
Royal Rumble

अब जबकि, Royal Rumble 2021 पीपीवी का आयोजन बिना लाइव ऑडियंस के होने जा रहा है इसलिए ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस पीपीवी के लिए कुछ अनोखी चीजें प्लान की है़। WrestleVotes की रिपोर्ट्स की माने तो मेंस Royal Rumble मैच का खतरनाक अंत हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो बड़े होते हुए रेसलर नहीं बनना चाहते थे और 3 जो रेसलर बनना चाहते थे

हालांकि, इस चीज से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन संभावना है कि इस मैच के दौरान द फीन्ड या एलेक्सा ब्लिस का दखल देखने को मिल सकता है।

6- रिया रिप्ली Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्री करेंगी?

रिया रिप्ली
रिया रिप्ली

डेव मैल्टजर के अनुसार, रिया रिप्ली को मेन रोस्टर का हिस्सा बनाया जा चुका है और कुछ हफ्ते पहले उनका मेन रोस्टर डेब्यू होना था, हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। आपको बता दें, रेकल गोंजालेज से हारने के बाद ही रिया NXT में नहीं दिखाई दी है।

ऐसा लग रहा है कि रिया की मेन रोस्टर डेब्यू की तैयारी चल रही है और वह विमेंस Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्री कर सकती हैं। अगर वह इस मैच में एंट्री करती हैं तो यह देखना रोचक होगा कि वह इस मैच को जीत पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

5- शार्लेट फ्लेयर ने NXT सुपरस्टार के Royal Rumble मैच में उतरने की भविष्यवाणी की

शार्लेट फ्लेयर
शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि NXT सुपरस्टार रिया रिप्ली विमेंस Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्री कर सकती हैं। आपको बता दें, इससे पहले शार्लेट का WrestleMania 36 में रिया रिप्ली से मुकाबला हो चुका है।

शार्लेट फ्लेयर इस साल Royal Rumble पीपीवी में डबल ड्यूटी निभाने वाली है और आपको बता दें, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने के बाद वह विमेंस Royal Rumble मैच में भी उतरने वाली हैं।

4- ऐज के सरप्राइज एंट्री का खुलासा क्यों किया गया?

ऐज
ऐज

इस हफ्ते RAW में ऐज ने खुलासा किया कि वह मेंस Royal Rumble मैच के जरिए सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं। ऐज की वापसी को सरप्राइज रखा जा सकता था लेकिन WWE ने पीपीवी से पहले ही उनकी वापसी का ऐलान कर दिया है।

Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो ऐज की वापसी का खुलासा इसलिए कर दिया गया क्योंकि Royal Rumble पीपीवी के दौरान लाइव ऑडियंस एरीना में मौजूद नहीं होंगे और अगर लाइव ऑडियंस मौजूद होते तो शायद ऐज की वापसी सरप्राइज रखी जाती।

3- WWE Royal Rumble मैच का रिहर्सल करेगी

WWE
WWE

Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो WWE Royal Rumble के लिए 6 घंटे का रिहर्सल कराएगी ताकि इस पीपीवी से पहले सभी सुपरस्टार्स अपने-अपने मैच के लिए पूरी तरह तैयार हो जाए। आपको बता दें, यह रिहर्सल ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में होने जा रहा है।

2- WWE Royal Rumble पीपीवी में कई सुपरस्टार्स के वापसी की संकेत दे रही है

WWE के BT Sport ट्विटर हैंडल पर हाल ही में Royal Rumble पीपीवी से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की गई। ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस ट्वीट के जरिए ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक, जॉन सीना, रोंडा राउजी जैसे बड़े सुपरस्टार्स की वापसी के संकेत दिए हैं।

हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि Royal Rumble पीपीवी में सचमुच इन सुपरस्टार्स की वापसी होने जा रही है़ या फिर WWE ने केवल दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए यह तस्वीर पोस्ट की थी।

1- क्या रोंडा राउजी Royal Rumble मैच में वापसी करने जा रही हैं

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

रोंडा राउजी आखिरी बार WWE में WrestleMania 35 के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच में कम्पीट करती हुई दिखाई दी थी और इस मैच के राउजी के अलावा बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर शामिल थी। Royal Rumble पीपीवी के नजदीक आने के साथ ही रोंडा के वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं।

हालांकि, अभी रोंडा के वापसी के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है लेकिन आपको बता दें,TMZ स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में स्टैफनी मैकमैहन ने रोंडा की वापसी का खुले दिल से स्वागत किया था।