3 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकते हैं और 2 जो वापसी कर सकते हैं 

मार्टी स्कर्ल और ब्रॉक लैसनर
मार्टी स्कर्ल और ब्रॉक लैसनर

WWE Royal Rumble पीपीवी प्रो रेसलिंग के सबसे रोमांचक पीपीवी में से एक होता है। Royal Rumble मैच में 30 सुपरस्टार्स एक-दूसरे एलिमिनेट करने की कोशिश करते हैं ताकि वे इस मैच को जीत सके। आपको बता दें, Royal Rumble मैच के विजेता को अकसर WrestleMania को हैडलाइन करने का मौका मिलता है और यह मैच इतना मनोरंजक होता है कि आम फैंस के साथ-साथ हार्डकोर रेसलिंग फैंस को भी यह मैैच काफी पसंद आता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ द अंडरटेकर वापसी के बाद WWE WrestleMania में लड़ सकते हैं

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Royal Rumble मैच के दौरान कई सुपरस्टार्स की वापसी के साथ नए स्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिलता है। पिछले कुछ सालों के दौरान जॉन सीना, रे मिस्टीरियो, ऐज जैसे सुपरस्टार्स ने इस मैच में चौंकाने वाली वापसी की थी जबकि इस मैच के दौरान एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिला था। इस आर्टिकल में 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो Royal Rumble मैच में वापसी या डेब्यू कर सकते हैं।

5- टाया वल्कायरी Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकती हैं

टाया वल्कायरी
टाया वल्कायरी

टाया वल्कायरी एक कनैडियन रेसलर हैं जो कि AAA, लूचा अंडरग्राउंड और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे रेसलिंग कंपनी में अपना नाम बना चुकी हैं। आपको बता दें, टाया तीन बार की AAA चैंपियन और एक बार की इम्पैक्ट नॉकआउट्स चैंपियन रह चुकी हैं। टाया वल्कायरी के लिए AEW ज्वाइन करना एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो Royal Rumble 2021 पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

हालांकि, आपको बता दें, टाया वल्कायरी वर्तमान WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन की वाइफ है और यही वजह है कि टाया के WWE ज्वाइन करने की संभावना ज्यादा है। यही कारण है कि टाया वल्कायरी विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री करते हुए अपना WWE डेब्यू कर सकती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि टाया के कंपनी ज्वाइन करने की वजह से WWE के विमेंस डिवीजन को काफी मजबूती मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- मार्टी स्कर्ल Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकते हैं

मार्टी स्कर्ल
मार्टी स्कर्ल

NJPW में बुलेट क्लब के मेंबर रह चुके मार्टी स्कर्ल के Royal Rumble मैच में डेब्यू करने की संभावना काफी ज्यादा है। आपको बता दें, NJPW के अलावा वह रिंग ऑफ ऑनर का भी हिस्सा रह चुके हैं जहां वह विलन इंटरप्राइजेज के लीडर हुआ करते थे। साल 2020 में मार्टी के बुलेट क्लब के साथी AEW में चले गए थे, हालांकि, मार्टी ने रिंग ऑफ ऑनर न छोड़ने का फैसला करके सभी को हैरान कर दिया था।

हालांकि, मार्टी अब रिंग ऑफ ऑनर का हिस्सा नही हैं और इस बात का खुलासा खुद रिंग ऑफ ऑनर कर चुकी है। कई फैंस का मानना है कि मार्टी AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा बन सकते हैं, हालांकि, संभावना यह भी है कि मार्टी Royal Rumble मैच में एंट्री करके सभी को चौंका सकते हैं।

3- टेसा ब्लैनचार्ड Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकती हैं

टेसा ब्लैनचार्ड
टेसा ब्लैनचार्ड

टेसा ब्लैनचार्ड AAA और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे कई रेसलिंग प्रमोशन में बड़ा नाम हुआ करती थी और आपको बता दें, वह लैजेंडरी रेसलर और हॉल ऑफ फेमर टुली ब्लैनचार्ड की बेटी हैं। टेसा को पिछले साल विवादास्पद तरीके से इम्पैक्ट रेसलिंग ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म करते हुए कंपनी से रिलीज कर दिया था।

WWE और AEW दोनों रेसलिंग कंपनी टेसा को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी और आपको बता दें, WWE ने अपने एक वीडियो गेम में टेसा की पिक्चर इस्तेमाल कर उन्हें साइन करने के संकेत दिए थे लेकिन जल्द ही पिक्चर को हटा दिया गया था। इसलिए संभावना है कि विमेंस Royal Rumble मैच के दौरान टेसा ब्लैनचार्ड का डेब्यू देखने को मिल सकता है।

2- WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

Royal Rumble विनर रह चुके ब्रॉक लैसनर WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर से हारने के बाद से ही टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं। कुछ समय पहले यह खबर सामने आई थी कि लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया है, हालांकि, कंपनी में वापसी से वह विंस मैकमैहन के एक कॉल दूर हैं।

संभावना है कि ब्रॉक लैसनर Royal Rumble मैच में वापसी कर सकते हैं और अगर वह यह मैच जीतने में कामयाब रहते हैं तो WrestleMania 37 में उन्हें ड्रू मैकइंटायर या गोल्डबर्ग में से किसी एक सुपरस्टार के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

1- रोंडा राउजी WWE Royal Rumble में वापसी कर सकती हैं

रोंडा राउजी
रोंडा राउजी

पूर्व UFC स्टार रोंडा राउजी ने Royal Rumble 2018 पीपीवी में अपना WWE डेब्यू किया था और संभावना है कि Royal Rumble 2020 पीपीवी के दौरान उनकी वापसी देखने को मिल सकती है। आपको बता दें, रोंडा राउजी ने WWE में अपना आखिरी मैच WrestleMania 35 में लड़ा था।

WrestleMania 35 में हुआ यह मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच था और रोंडा इस मैच में बैकी लिंच के हाथों अपना RAW विमेंस टाइटल हार गई थी। आपको बता दें, रोंडा साल 2020 में WWE हेडक्वार्टर्स में दिखाई दी थी और इस वजह से उनके विमेंस Royal Rumble मैच में उतरने की संभावना काफी बढ़ गई है।

Quick Links