3 स्टोरीलाइंस जो WWE Royal Rumble 2024 के लिए शुरू हो सकती हैं

storylines wwe royal rumble 2024
WWE Royal Rumble 2024 के लिए संभावित स्टोरीलाइंस

WWE: WWE Survivor Series WarGames 2023 अब बीत चुका है, इसलिए आने वाले 2 महीनों में रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट की स्टोरीलाइंस को दिलचस्प बनाने की कोशिश की जाएगी। कुछ ऐसी फिउड्स हैं जो पहले से चली आ रही हैं, इसलिए उन्हें आगामी बड़े इवेंट में मैच का रूप दिया जा सकता है।

दूसरी ओर कुछ नई स्टोरीलाइंस शुरू होने के संकेत मिले हैं। इन नई फिउड्स के साथ रेसलर्स भी नए साल की शुरुआत एक अलग अंदाज में कर पाएंगे। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 स्टोरीलाइंस के बारे में जो Royal Rumble 2024 के लिए शुरू होनी चाहिए।

#)WWE Royal Rumble 2024 के लिए शुरू हो सकती है Roman Reigns vs AJ Styles फिउड

रोमन रेंस का आखिरी मैच Crown Jewel 2023 में हुआ था, जहां उन्हें एलए नाइट पर जीत मिली थी। कुछ रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि ट्राइबल चीफ अब Royal Rumble 2024 के बिल्ड-अप के दौरान वापसी करेंगे। इस बीच आपको याद दिला दें कि जिमी उसो और सोलो सिकोआ के हाथों चोटिल होने के बाद से ही एजे स्टाइल्स ब्रेक पर चल रहे हैं।

स्टाइल्स की वापसी को लेकर अभी कोई विशेष तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि वो रिटर्न के बाद द ब्लडलाइन से बदला लेने की कोशिश जरूर करेंगे। इस कारण ये कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस और एजे स्टाइल्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप होना लगभग तय नज़र आ रहा है।

#)WWE में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर रीमैच होने के संकेत मिले

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने Crown Jewel 2023 में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। मौजूदा स्थिति को देखकर लगता है जैसे उनकी दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। Raw के हालिया एपिसोड में जब सैथ रॉलिंस ने जे उसो को टाइटल शॉट मिलने की बात कही तो मैकइंटायर को गुस्सा आ गया था।

इसी गुस्से के कारण द स्कॉटिश वॉरियर ने रॉलिंस पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया। जे उसो भी हालांकि इस स्टोरीलाइन में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं, लेकिन फिलहाल ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे Royal Rumble 2024 में रॉलिंस vs मैकइंटायर रीमैच देखने को मिल सकता है।

#)WWE Royal Rumble 2024 में धमाल मचा सकता है कोडी रोड्स vs शिंस्के नाकामुरा मैच

शिंस्के नाकामुरा की पिछली कुछ स्टोरीलाइंस को देखकर साफ पता चलता है कि उन्हें एक मेन इवेंट सुपरस्टार का दर्जा देने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कुछ समय पहले सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे। उसके बाद उन्होंने एक-एक कर अल्फा अकादमी के मेंबर्स को धूल चटाई है।

इस हफ्ते Raw की बात करें तो शिंस्के नाकामुरा ने कोडी रोड्स के प्रोमो में बड़ी स्क्रीन पर नज़र आकर कहा था कि वो इंतज़ार करते-करते थक चुके हैं। वहीं कुछ देर बाद उन्होंने रोड्स पर रेड-मिस्ट से अटैक कर दिया था। ये अटैक कहीं ना कहीं संकेत दे रहा है कि रोड्स और नाकामुरा आने वाले हफ्तों में सबसे बड़े दुश्मन बनने वाले हैं और Royal Rumble 2024 में उनका मैच धमाल मचा सकता है।