Royal Rumble 2024: 5 चौंकाने वाली चीजे़ WWE रॉयल रंबल में देखने को मिल सकती हैं

WWE Royal Rumble 2024 बेहतरीन साबित हो सकता है
WWE Royal Rumble 2024 बेहतरीन साबित हो सकता है

Royal Rumble: इस साल WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) का बिल्ड-अप काफी शानदार रहा है। यही कारण है कि Royal Rumble 2024 का इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। इस इवेंट के जरिए कई सुपरस्टार्स लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर सकते हैं।

यही नहीं, Royal Rumble के जरिए कुछ सुपरस्टार्स WWE में अपना रिटर्न कर सकते हैं। देखा जाए तो Royal Rumble में हर साल कई शॉकिंग चीज़ें देखने को मिलती है और इस साल भी शो में कई सरप्राइज देखने को मिलने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Royal Rumble 2024 में देखने को मिल सकती है।

5- WWE Royal Rumble 2024 में Jade Cargill का इन-रिंग डेब्यू देखने को मिल सकता है

पिछले साल जेड कार्गिल के AEW छोड़ने के बाद WWE ने उन्हें अपने रोस्टर का हिस्सा बनाया था। WWE का हिस्सा बनने के बाद जेड कुछ प्रीमियम लाइव इवेंट्स में भी नज़र आई थीं। हालांकि, इसके बाद उन्हें टीवी से हटा दिया गया और कई फैंस उनके बारे में भूल भी चुके हैं।

ऐसा लग रहा है कि WWE जेड कार्गिल के इन-रिंग डेब्यू के लिए सही समय का इंतजार कर रही है। देखा जाए तो इस चीज़ के लिए विमेंस Royal Rumble मैच से बेहतर जगह नहीं हो सकती है। यही कारण है कि WWE कार्गिल का इस मुकाबले के जरिए इन-रिंग डेब्यू कराते हुए चौंका सकती है।

4- कई पूर्व सुपरस्टार्स की Royal Rumble 2024 के जरिए WWE में वापसी हो सकती है

Royal Rumble के करीब आने के साथ ही कई सुपरस्टार्स के कंपनी में वापसी होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। बता दें, कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो इस वक्त किसी कंपनी का हिस्सा नहीं है और वो फ्री एजेंट बन चुके हैं। एंड्राडे भी इन सुपरस्टार्स में शामिल हैं और उन्होंने Worlds End के बाद AEW छोड़ दी थी।

ऐसा लग रहा है कि वो मेंस Royal Rumble मैच के जरिए अपना WWE रिटर्न कर सकते हैं। इसके अलावा साशा बैंक्स और नेओमी भी Royal Rumble के जरिए अपनी वापसी कर सकती हैं। सीएम पंक की वापसी के बाद से ही एजे ली का कुछ मौकों पर टीवी पर जिक्र किया जा चुका है। यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि ली की भी इस मैच के जरिए कंपनी में वापसी होने वाली है।

3- WWE Royal Rumble 2024 में Brock Lesnar को एलिमिनेट कर सकते हैं Gunther

आईसी चैंपियन गुंथर ने इस हफ्ते Raw में मेंस Royal Rumble मैच जीतकर WrestleMania में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना करने का दावा किया था। हालांकि, यह मैच होने की संभावना काफी कम है। इसके बजाए इम्पीरियम लीडर का शोज ऑफ शोज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मुकाबला होने की संभावना ज्यादा है।

ऐसा लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर मेंस Royal Rumble 2024 मैच के जरिए अपनी वापसी करने वाले हैं। संभव है कि एक बार फिर लैसनर का इस मैच में गुंथर से आमना-सामना हो सकता है। इसके बाद WWE गुंथर द्वारा बीस्ट को एलिमिनेट करने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हाइ-प्रोफाइल फिउड की शुरूआत कर सकती है।

2- Cody Rhodes लगातार दूसरी बार WWE Royal Rumble विजेता बन सकते हैं

कोडी रोड्स और सीएम पंक इस साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने के दावेदारों में शामिल हैं। कोडी साल 2023 के Royal Rumble विजेता हैं। वहीं, पंक अभी तक यह बड़ा मुकाबला जीतने का कारनामा नहीं कर पाए हैं और वो इस साल हर हाल में यह मैच जीतना चाहते हैं।

हालांकि, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने वापसी के बाद से ही केवल दो मैच लड़े हैं और ये दोनों मैच लाइव इवेंट्स में हुए थे। इसके ठीक विपरीत कोडी रोड्स नियमित रूप से मैच लड़ते हुए आए हैं और वो Royal Rumble मैच के लिए तैयार दिख रहे हैं। संभव है कि सीएम पंक मैच लड़ने की कम प्रैक्टिस होने की वजह से Royal Rumble मैच में संघर्ष कर सकते हैं और कोडी इसका फायदा उठाकर लगातार दूसरी बार यह मैच जीतकर इतिहास रच सकते हैं।

1- WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns की जीत के बाद उन्हें The Rock कंफ्रंट कर सकते हैं

रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि रोमन के लिए इस मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं होगा। हालांकि, उनके पास ब्लडलाइन का सपोर्ट मौजूद है।

ऐसा लग रहा है कि ट्राइबल चीफ एक बार फिर ब्लडलाइन की मदद से मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं। देखा जाए तो द रॉक ने Raw Day 1 में वापसी के बाद हेड ऑफ द टेबल का जिक्र करके उनके साथ फिउड शुरू होने के संकेत दिए थे। इस वजह से संभव है कि रॉक Royal Rumble में रोमन के जीत हासिल करने के बाद उन्हें कंफ्रंट करके दुश्मनी की शुरूआत करते हुए सभी को चौंका सकते हैं।