Royal Rumble 2024: 4 तरीके जिनसे WWE Roman Reigns vs Randy Orton vs Aj Styles vs La Knight अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है

Royal Rumble: अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के जरिए लंबे समय बाद अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इस इवेंट में रोमन को रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और एलए नाइट (LA Knight) के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह धमाकेदार मैच साबित हो सकता है।

सभी जानना चाहते हैं कि Royal Rumble में होने जा रहे इस टाइटल मुकाबले का क्या नतीजा होने वाला है। संभव यह भी है कि रोमन रेंस इस मैच में टाइटल हार सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन vs एलए नाइट vs एजे स्टाइल्स के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

4- WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns की ब्लडलाइन की मदद से जीत हो

जैसा कि हमने बताया कि रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। देखा जाए तो इस मुकाबले में रोमन के तीनों चैलेंजर्स रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट उनके टक्कर के सुपरस्टार्स हैं। यही कारण है कि रेंस को इस मैच को डॉमिनेट करना आसान नहीं होगा।

यही नहीं, ट्राइबल चीफ यह मैच हारने के भी करीब आ सकते हैं। इस स्थिति में द ब्लडलाइन मुकाबले में दखल देकर रोमन रेंस की मैच में वापसी करा सकते हैं। इसके बाद रोमन अपने साथियों की मदद से इस फैटल 4वे मैच को जीतकर अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

3- WWE Royal Rumble 2024 में Aj Styles नए चैंपियन बनकर चौंका सकते हैं

WWE में वापसी के बाद एजे स्टाइल्स ने रोमन रेंस पर जबरदस्त हमला कर दिया था। वापसी के बाद स्टाइल्स का नया रूप देखने को मिल रहा है और वो काफी खतरनाक नज़र आ रहे हैं। देखा जाए तो एजे इस मैच में शामिल बाकी सुपरस्टार्स की तरह काफी अनुभवी रेसलर हैं।

यही नहीं, ऐसा लग रहा है कि स्टाइल्स यह मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस वजह से संभावना बनी हुई है कि फिनॉमिनल वन यह मुकाबला जीतकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए चौंका सकते हैं। अगर एजे स्टाइल्स नए वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो इससे उनके नए कैरेक्टर को तगड़ा बूस्ट मिलेगा और वो काफी सुर्खियों में आ जाएंगे।

2- WWE सुपरस्टार Roman Reigns अपने दम पर मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन कर सकते हैं

इस बात में कोई शक नहीं है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं होगा। रोमन को मौजूदा समय में ब्लडलाइन की मदद से जीत हासिल करने की आदत हो चुकी है। हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि रेंस एक वक्त वन मैन आर्मी हुआ करते थे।

अतीत में कई ऐसे मौके देखने को मिल चुके हैं जहां उन्हें अकेले ही कई रेसलर्स से भिड़ना पड़ा था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी थी। यही कारण है कि रोमन रेंस Royal Rumble 2024 में अपने पुराने रूप में आकर रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट का बहादुरी से सामना कर सकते हैं और अंत में अपने दम पर मैच जीतकर टाइटल रिटेन कर सकते हैं।

1- WWE दिग्गज Randy Orton Royal Rumble 2024 में Roman Reigns को पिन करके नए चैंपियन बन सकते हैं

रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series 2023 में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस से बदला लेना अपना लक्ष्य बना लिया है। ऑर्टन ने इसी वजह से वापसी के बाद SmackDown को जॉइन किया था। देखा जाए तो रैंडी मौजूदा समय में अपने करियर के सबसे बेहतरीन शेप में आ चुके हैं।

यही नहीं, उनके पास RKO जैसा खतरनाक मूव मौजूद है। इस वजह से फैटल 4 वे मैच में बाकी सुपरस्टार्स का उनका सामना करना आसान नहीं होगा। संभव है कि एपेक्स प्रिडटेर मुकाबले के अंत में रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट को एक-एक करके RKO देकर धराशाई कर सकते हैं। इसके बाद वाइपर रोमन को पिन करके नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए उनसे अपना बदला ले सकते हैं।