WWE Royal Rumble मैच के लिए कई नए नाम आए सामने, दिग्गज ने फेमस Superstar को मुकाबले में जगह देने से किया इंकार

WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है

Royal Rumble: WWE के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 के आयोजन में कुछ ही घंटे रह गए हैं। WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक एक्सक्लूसिव वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सुपरस्टार्स Royal Rumble मैच के लिए अपना एंट्रेंस नंबर चुनते हुए दिखाई दे सकते हैं।

सबसे पहले एल्बा फायर ने अपना एंट्रेंस नंबर चुना लेकिन उन्होंने निक एल्डिस और ऐवा रेन को अपना नंबर बताने से इंकार कर दिया। वहीं, निक ने आईला डौन को एंट्रेंस नंबर चुनने ही नहीं दिया और ऐलान किया कि डौन इस साल विमेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा नहीं होंगी। इस चीज़ को लेकर आईला & फायर जनरल मैनेजर्स से बहस करती हुई दिखाई दीं लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

जल्द ही, शॉट्ज़ी, ज़ेलिना वेगा & मीचीन ने आकर अपना एंट्रेंस नंबर चुना और निक एल्डिस & ऐवा रेन को दिखाया। इस दौरान NXT की जनरल मैनेजर ऐवा इन सभी के एंट्रेंस नंबर को नोट करती हुई दिखाई दीं। चूंकि, निक एल्डिस ने आईला डौन को विमेंस Royal Rumble मैच में शामिल करने से इंकार कर दिया है, इस बात की काफी संभावना है कि वो मुकाबले के दौरान नज़र आकर बवाल मचाती हुई दिखाई दे सकती हैं।

youtube-cover

WWE ने अभी तक Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए कितने मैचों का ऐलान किया है?

WWE ने Royal Rumble 2024 के लिए केवल 4 मैचों का ऐलान किया है। इनमें से दो मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच होने जा रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल को केविन ओवेंस के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। रोमन रेंस भी इस इवेंट का हिस्सा होंगे और उन्हें फैटल 4वे मैच में एलए नाइट, एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है।

देखा जाए तो WWE का इतने बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए केवल 4 मैचों का आयोजन करना हैरान करता है। संभव है कि WWE ने Royal Rumble 2024 के लिए सरप्राइज प्लान कर रखा हो और यह इस शो के लिए इतने कम मैच बुक करने के पीछे की वजह हो सकती है।