WWE Royal Rumble 2024 मैच में हिस्सा लेने जा रहे दो नए Superstars के नाम आए सामने, कंपनी के स्पेशल शो में हुआ बड़ा खुलासा 

शिंस्के नाकामुरा और बैकी लिंच
शिंस्के नाकामुरा और बैकी लिंच

Royal Rumble: WWE 2024 Preview Special शो पर रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के लिए दो नए सुपरस्टार्स का खुलासा किया गया। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सीएम पंक (CM Punk) पहले ही Royal Rumble मैच में शामिल हो चुके हैं। अब शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और बैकी लिंच (Becky Lynch) ने भी इस मुकाबले में उतरने की घोषणा कर दी है।

इन दोनों ने WWE 2024 Preview Special में Royal Rumble मैच में शामिल होने का खुलासा किया और ऐसा लग रहा है कि ये दोनों ही अपने करियर में दूसरी बार यह मैच जीतना चाहते हैं। बता दें, बैकी लिंच और शिंस्के नाकामुरा हाल ही में संपन्न हुए Raw Day 1 इवेंट का हिस्सा थे।

इस शो में बैकी को नाया जैक्स के खिलाफ मैच में करारी हार मिली थी। वहीं, शिंस्के ने कोडी रोड्स के साथ माइंड गेम खेलना जारी रखा था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते Raw में रीमैच होने जा रहा है।

WWE सुपरस्टार्स Shinsuke Nakamura और Becky Lynch कब Royal Rumble विजेता बने थे?

शिंस्के नाकामुरा साल 2018 में मेंस Royal Rumble विजेता बने थे। उन्होंने Royal Rumble 2018 मैच में 14वें नंबर पर एंट्री की थी। शिंस्के ने इस मुकाबले में कुल तीन एलिमिनेशन किए थे और उन्होंने अंत में रोमन रेंस को एलिमिनेट करते हुए जीत हासिल की थी। इसके बाद नाकामुरा ने WrestleMania 34 में एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप मैच की चुनौती दी थी। हालांकि, स्टाइल्स ने इस मैच में जापानी सुपरस्टार को हराते हुए अपना टाइटल रन जारी रखा था।

वहीं, बैकी लिंच ने 2019 में विमेंस Royal Rumble मैच जीता था। बैकी ने इस मुकाबले में 28वें नंबर पर एंट्री की थी और दो सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए मैच जीत लिया था। इस मैच में बैकी द्वारा एलिमिनेट होने वाली आखिरी सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर थीं। इसके बाद लिंच ने WrestleMania 35 के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच में शार्लेट फ्लेयर & रोंडा राउज़ी का सामना किया था। इस मुकाबले में Raw & SmackDown विमेंस चैंपियनशिप दांव पर थी। बैकी लिंच इस मैच में रोंडा राउज़ी को पिन करके डबल चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं।