WWE Royal Rumble के लिए SmackDown में होगा रोमन रेंस के बड़े मैच का ऐलान, जोड़ी जा सकती है खतरनाक शर्त?

Ankit
WWE
WWE

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन और सबसे बड़ी हील के साथ साथ ट्रायबल चीफ है। साल 2020 में खिताब जीतने का बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) ने साल का अंत केविन ओवेंस (Kevin Owens) पर शानदार जीत के साथ किया। अब फैंस की निगाहें साल 2021 के रोमन रेंस (Roman Reigns) के रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच पर टिकी है। रिपोर्ट्स जो सामने आई है उसमें ये बताया गया है रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच साल के पहले पीपीवी में एक खतरनाक शर्त के साथ मैच बुक हो सकता है।

नए साल के पहली स्मैकडाउन में रोमन रेंस आगाज किया था लेकिन ओवेंस आ गए थे। ओवेंस ने कहा कि जे उसो को हराने के बाद वो रोमन रेंस का फिर से सामना करेंगे। ओवेंस बैकस्टेज प्रोड्यूसर एडम पीयर्स के पास गए और रोमन रेंस से मैच की मांग की हालांकि उन्हें ये मैच नहीं मिला लेकिन जे उसो के खिलाफ मुकाबला बुक किया गया। रोमन रेंस को जब इस मैच का पता चला था तब वो काफी गुस्से में दिखे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Rumour Roundup: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, रोमन रेंस के स्टोरीलाइन में तीसरे सुपरस्टार की हो सकती है एंट्री

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस का शर्त के साथ मैच हो सकता है बुक

दरअसल, रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मैच बुक होना लगभग पक्का है क्योंकि दोनों की दुश्मनी जबरदस्त चल रही है। स्मैकडाउन में केविन ओवेंस ने जे उसो को हराया और बार बार रोमन रेंस को बुलाया, रेंस के ना आने पर ओवेंस ने उसो की पिटाई जारी रखी और स्टेज तक ले गए। उसी वक्त रोमन रेंस ने एंट्री मारी और ओवेंस पर अटैक कर दिया। स्मैकाडउन में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस को स्टेज से नीचे फेंक दिया था। इसी को देखते हुए कयास लगाया जा रहा है कि रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच होने वाला मैच में कुछ शर्त जोड़ी जा सकती है जो काफी खतरनाक होगी। ये इसलिए क्योंकि दोनों के मैच पहले भी धमाकेदार और हाई वोल्टेज हुए हैं। एडम पीयर्स इस मैच में अहम रोल निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: गोल्डबर्ग को धमकी देने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने उन्हें ट्विटर पर टैग ना करने की वजह बताई

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

WWE Royal Rumble 31 जनवरी 2021 को होने वाली है लेकिन भारत में इसका प्रसारण 1 फरवरी को होने वाला है। कोरोना वायरस के कारण फैंस को आने की अनुमति नहीं है तो थंडरडॉम के जरिए लाइव ऑडियंस Royal Rumble का रोमांच देख पाएगी। अब देखना होगा कि आने वाली स्मैकडाउन में रोमन रेंस , जे उसो और उनके दुश्मन केविन ओवेंस की कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।