Create

WWE Rumor Roundup: द रॉक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई, द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच क्यों नहीं हो पाया?

द अंडरटेकर और द रॉक
द अंडरटेकर और द रॉक

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। हाल ही में AEW ज्वाइन करने वाले मार्क हेनरी की इस वक्त काफी चर्चा हो रही है। WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी के AEW कॉन्ट्रैक्ट को लेकर डिटेल्स सामने आ रहे हैं और मार्क के इस रेसलिंग प्रमोशन में कम्पीट करने को लेकर भी कुछ खबरें सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब AEW ने लाइव टीवी पर WWE का मजाक उड़ाया

इसके अलावा एक हॉल ऑफ फेमर ने खुलासा किया है कि क्यों द अंडरटेकर के साथ उनका मैच कभी नहीं हो पाया और इस दिग्गज का मानना है कि द अंडरटेकर उनके खिलाफ ड्रीम मैच लड़ना नहीं चाहते थे। इसके अलावा यह भी खबर सामने आ रही है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो को यह ऑप्शन दिया गया था कि वह एक महत्वपूर्ण मैच में कम्पीट करना चाहते हैं या नहीं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़े इन खबरों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी के AEW साइनिंग पर डिटेल्स

youtube-cover

मार्क हेनरी ने हाल ही में AEW Double or Nothing में डेब्यू करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। आपको बता दें, मार्क हेनरी को WWE के प्रति वफादार माना जाता था लेकिन वर्तमान समय में रेसलिंग की दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है और अभी कुछ भी संभव है। इस पीपीवी के खत्म होने के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में टोनी खान ने बताया कि कैसे वे लोग मार्क हेनरी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर पाए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अजीब कारणों से कंपनी से निकाला गया था

मार्क हेनरी और टोनी काफी अच्छे दोस्त हैं और हेनरी ने ही AEW से जुड़ने के लिए टोनी से संपर्क किया था। आपको बता दें, हेनरी AEW के आगामी Rampage शो में होस्ट के रूप में नजर आएंगे और इसके अलावा वह कंपनी में मौजूद युवा रेसलर्स को कोचिंग भी देंगे। हेनरी ने कुछ समय पहले रिंग में वापसी के संकेत दिए थे इसलिए संभव है कि आने वाले समय में हेनरी AEW रिंग में एक्शन में नजर आ सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE में विंस मैकमैहन की द रॉक के बारे में भविष्यवाणी सच साबित हुई

youtube-cover

वर्तमान समय में द रॉक केवल WWE ही नहीं बल्कि वह दुनिया भर में लोकप्रिय हो चुके हैं। हालांकि, हमेशा से ऐसा नहीं था और शुरूआत में जब उन्होंने रॉकी मेविया के रूप में डेब्यू किया था तो उस वक्त वह काफी संघर्ष कर रहे थे लेकिन विंस मैकमैहन को रॉक पर पूरा विश्वास था।

द गॉडफादर ने स्टोन कोल्ड के पोडकास्ट पर खुलासा करते हुए कहा कि विंस मैकमैहन ने बैकस्टेज उनके और रॉन सिमंस के सामने भविष्यवाणी की थी कि द रॉक रेसलिंग के सबसे बड़े स्टार्स में से एक बनेंगे। 1997 में रॉक को हील टर्न कराना बेहतरीन फैसला साबित हुआ और इसके बाद रॉक फैंस के बीच तेजी से लोकप्रिय हुए थे।

3- WWE में द अंडरटेकर और स्टिंग के बीच मैच क्यों नहीं हो पाया?

youtube-cover

द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच न कराना WWE द्वारा की गई बहुत बड़ी भूल थी। Past Magazine को दिए इंटरव्यू के दौरान स्टिंग ने संभावना जताने की कोशिश की कि शायद डैडमैन उनके खिलाफ मैच नहीं लड़ना चाहते थे। स्टिंग ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि WWE ने यह ड्रीम मैच क्यों नहीं कराया।

इसके साथ ही स्टिंग ने यह भी कहा कि शायद डैडमैन ही उनके खिलाफ मैच नहीं लड़ना चाहते थे। इस दौरान स्टिंग ने यह भी कहा कि उन्हें डैडमैन से कोई समस्या नहीं थी और वह फिनोम का काफी आदर करते हैं।

2- डॉमिनिक मिस्टीरियो को WWE में बड़ा मैच रिजेक्ट करने का ऑफर दिया गया था

youtube-cover

रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक मिस्टीरियो इस वक्त WWE में SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं और डॉमिनिक ने अपना डेब्यू SummerSlam 2020 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच में किया था। रे मिस्टीरियो ने हाल ही में रयान सैटिन को दिए इंटरव्यू में इस मैच के बारे में बात की।

रे मिस्टीरियो को लग रहा था कि डॉमिनिक इस मैच के लिए तैयार नही थे और डॉमिनिक के पास इस मैच में कम्पीट न करने का ऑप्शन था। हालांकि, डॉमिनिक ने किसी चैंपियन की तरह इस चैलेंज को स्वीकारा और रॉलिंस के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में डॉमिनिक ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी।

1- मार्क मेरो ने WWE में जेबीएल के साथ विवाद को लेकर बात की

youtube-cover

जेबीएल की WWE में बैकस्टेज छवि उतनी अच्छी नहीं थी और सालों के दौरान जेबीएल पर बैकस्टेज कई लोगों को परेशान करने के आरोप लगाए जा चुके हैं। मार्क मेरो ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जेबीएल के साथ विवाद को लेकर बात की और मार्क ने कहा कि कंपनी में काम करते हुए कभी भी उनकी JBL के साथ नहीं बन पाई।

हालांकि, समय के साथ मार्क और जेबीएल के रिश्ते में काफी बदलाव आया और वर्तमान समय में ये दोनों दोस्त बन चुके हैं। मेरो ने खुलासा किया कि WWE में मैच लड़ते वक्त जेबीएल उन्हें असली में चोट पहुंचाने की कोशिश करते थे। हालांकि, वर्तमान समय में जेबीएल में काफी बदलाव आ चुका है और वह पहले जैसे नहीं रहे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment