Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: जॉन मॉरिसन की वापसी की असली वजह, विंस मैकमैहन ने AEW के खिलाफ खेला बड़ा दांव

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 12 Dec 2019, 09:42 IST
12 Dec 2019, 09:42 IST

कोडी रोड्स और जॉन मॉरिसन
कोडी रोड्स और जॉन मॉरिसन

टेबल्स लैडर्स चेयर्स 2019 पीपीवी अब कुछ ही दिन की दूरी पर रह गया है और आज हम आपको इसके मेन इवेंट के बारे में बड़ी जानकारी से लेकर डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा रेसलिंग यूनिवर्स की टॉप टैग टीमों में से एक को साइन करने के काफी प्रयास किए गए थे। इनके अलावा हम माइक और मारिया कनेलिस के बारे में भी बड़ा अपडेट आपको देने वाले हैं।

# ओर्टिज और सैंटाना को अपने साथ लाना चाहती थी WWE

ओर्टिज और सैंटाना एक ऐसी टीम रही जिसके लिए ऑल एलीट रेसलिंग और WWE के बीच काफी जद्दोजहद छिड़ी हुई थी। अब AEW का हिस्सा बन चुके इन दोनों सुपरस्टार्स ने बताया है कि,"विंस मैकमैहन ने हमें WWE के साथ लिए काफी प्रयास किए थे लेकिन हम किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहते थे। AEW और WWE के बीच चुनाव हमारे लिए काफी मुश्किल भरा दौर था।

यह भी पढ़ें: साल 2019 के 10 सबसे यादगार टाइटल चेंज

# सिनकारा के कैरेक्टर पर बड़ा अपडेट

कुछ दिन पहले ही सिनकारा को WWE ने रिलीज़ कर दिया है और अब रिपोर्ट में इस बारे में खुलासा किया गया है कि सिनकारा या उनके जैसे किसी कैरेक्टर पर काम करने का अब WWE का कोई प्लान नहीं है। यानी चीजें साफ हो चुकी हैं कि WWE केन नजरिए से सिनकारा का कैरेक्टर रिटायर हो चुका है।

# जॉन मॉरिसन की 8 साल बाद वापसी की वजह

जॉन मॉरिसन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि,"साल 2011 में मैं करीब 1 साल का ब्रेक लेना चाहता था जिससे मैं फिल्मों में काम कर सकूं लेकिन मुझे नहीं पता कि वो 1 साल का ब्रेक 8 साल में कैसे बदल गया। मैं नहीं चाहता था कि ये 8 साल 10 साल में तब्दील हों, इसलिए मैंने अब WWE में वापसी की है।"

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:19 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...