Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumors राउंडअप: रॉयल रंबल के लिए बड़े प्लान्स, कई सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज

  • जानिए दिन की कुछ बड़ी अफवाहों के बारे में
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:23 IST

बड़ी खबरें
बड़ी खबरें

डब्लू डब्लू ई (WWE) में आये दिन कई सारी अफवाहें और बड़ी खबरें सामने आती रहती है। आज के रयूमर्स राउंड-अप में भी कई सारी बढ़ी खबरें निकल आयी है जिसमें रॉयल रंबल और द अंडरटेकर के बारे में बड़ी जानकारी है। बिना समय गंवाए आज के रयूमर्स राउंड-अप पर नजर डाल लेते हैं।

# रॉयल रंबल के बड़े प्लान सामने आए

रॉयल रंबल
रॉयल रंबल

रोयल रंबल WWE का सबसे महत्वपूर्ण पीपीवी है। हमें यहां से रेसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत होते हुए दिखाई देती है। खैर, रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के ब्रायन एल्वरीज़ ने रॉयल रंबल को लेकर बड़ी जानकरी दी। उन्होंने कहा, " रॉयल रंबल के लिए विचार था और यह बहुत पहले था, लेकिन प्लान यह था कि मेंस और विमेंस रंबल मैच होंगे। इसमें रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों ब्रांड के 10-10 सुपरस्टार्स शामिल रहेंगे। 

लग रहा है कि WWE अब NXT को तीसरे मेन ब्रांड के रूप में पुश कर रहा है। खैर, यह प्लान्स रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के अनुसार पुराने हो गए है।

# कुछ और सुपरस्टार्स जल्द ही रिलीज होंगे?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

कुछ समय पहले ही सिनकारा, ल्यूक हार्पर और द एसेंशन को WWE ने रिलीज किया था। अब रेसलिंग ऑब्ज़र्वर लाइव ने और सुपरस्टार्स के रिलीज होने को लेकर बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा: 

इन रिलीज के बाद भी, कंपनी का मानना है कि अभी और आ रहे हैं। लेकिन यह चीज़ जल्द ही बदल सकती है, इतने समय से कोई रिलीज नहीं हो रहा था, अब अगर वो खुश नहीं है तो उन्हें जाने दो और फिर भी, कोई भी रिलीज नहीं किया जा रहा था। ध्यान रखने वाली बात यह है कि जो भी सुपरस्टार रिलीज हुआ वह 39 या उससे ज्यादा के थे।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

1 / 2 NEXT
Published 15 Dec 2019, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...