WWE Rumors राउंडअप: रॉयल रंबल के लिए बड़े प्लान्स, कई सुपरस्टार्स हो सकते हैं रिलीज

बड़ी खबरें
बड़ी खबरें

डब्लू डब्लू ई (WWE) में आये दिन कई सारी अफवाहें और बड़ी खबरें सामने आती रहती है। आज के रयूमर्स राउंड-अप में भी कई सारी बढ़ी खबरें निकल आयी है जिसमें रॉयल रंबल और द अंडरटेकर के बारे में बड़ी जानकारी है। बिना समय गंवाए आज के रयूमर्स राउंड-अप पर नजर डाल लेते हैं।

# रॉयल रंबल के बड़े प्लान सामने आए

रॉयल रंबल
रॉयल रंबल

रोयल रंबल WWE का सबसे महत्वपूर्ण पीपीवी है। हमें यहां से रेसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत होते हुए दिखाई देती है। खैर, रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के ब्रायन एल्वरीज़ ने रॉयल रंबल को लेकर बड़ी जानकरी दी। उन्होंने कहा, " रॉयल रंबल के लिए विचार था और यह बहुत पहले था, लेकिन प्लान यह था कि मेंस और विमेंस रंबल मैच होंगे। इसमें रॉ, स्मैकडाउन और NXT तीनों ब्रांड के 10-10 सुपरस्टार्स शामिल रहेंगे।

लग रहा है कि WWE अब NXT को तीसरे मेन ब्रांड के रूप में पुश कर रहा है। खैर, यह प्लान्स रेसलिंग ऑब्ज़र्वर के अनुसार पुराने हो गए है।

# कुछ और सुपरस्टार्स जल्द ही रिलीज होंगे?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

कुछ समय पहले ही सिनकारा, ल्यूक हार्पर और द एसेंशन को WWE ने रिलीज किया था। अब रेसलिंग ऑब्ज़र्वर लाइव ने और सुपरस्टार्स के रिलीज होने को लेकर बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा:

इन रिलीज के बाद भी, कंपनी का मानना है कि अभी और आ रहे हैं। लेकिन यह चीज़ जल्द ही बदल सकती है, इतने समय से कोई रिलीज नहीं हो रहा था, अब अगर वो खुश नहीं है तो उन्हें जाने दो और फिर भी, कोई भी रिलीज नहीं किया जा रहा था। ध्यान रखने वाली बात यह है कि जो भी सुपरस्टार रिलीज हुआ वह 39 या उससे ज्यादा के थे।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

# मैट रिडल ने गोल्डबर्ग को अंडरटेकर से माफी मांगने के लिए कहा

मैट रिडल और गोल्डबर्ग के बीच कई मौकों पर अनबन देखने को मिली है। हाल ही में फिर NXT सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को लेकर ट्विटर पर बड़ी बात कही है।

कुछ समय पहले गोल्डबर्ग ने कहा था कि सऊदी अरब में अपने खराब मैच के बाद उन्हें अंडरटेकर से माफी मांगनी है और अभी माफी उधार है। शायद रिडल को यह बात पसंद नहीं आयी और उन्होंने ट्विटर पर गोल्डबर्ग से माफी की मांग की।

# TLC के लिए असल प्लान सामने आये

असल प्लान
असल प्लान

डेनियल ब्रायन अचानक से WWE के टेलीविजन से बाहर हो गए और ब्रायन की जगह मिज़ को वायट के साथ डाला गया। इसे लेकर मेल्ट्ज़र ने कहा:

असल में डेनियल ब्रायन और ब्रे वायट का ही मैच था, और डेनियल ब्रायन खुद मैच को आगे बढ़ा रहे थे, शायद वह मानते थे कि यह मैच काफी ज्यादा जल्दी हो रहा है। और मुझे लगता है कि वह अपनी स्टोरीलाइन में पूरी तरह मिक्स हुए है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए