Create

WWE Rumor Roundup: द रॉक के अगले प्रतिदंद्वी का खुलासा हुआ, ब्रॉक लैसनर और ऐज के SummerSlam स्टेट्स पर अपडेट 

द रॉक और ब्रॉक लैसनर
द रॉक और ब्रॉक लैसनर

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE से जुड़ी कई बड़ी खबरें सामने आ रही है। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो WWE हाल ही में रिलीज किये गए एक सुपरस्टार की वापसी कराना चाहती है। इसके अलावा WWE लैजेंड द रॉक (The Rock) को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है। द रॉक जल्द ही नॉन-रेसलिंग रोल के लिए WWE में वापसी कर सकते हैं और अफवाह यह भी है कि रॉक वापसी के बाद एक हाई-प्रोफाइल मैच में कम्पीट करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब रोमन रेंस ने खुद को WWE का टॉप हील स्टार साबित किया

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर को लेकर भी इस वक्त कई खबरें सामने आ रही है और एक पूर्व WWE स्टार ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा था कि किस तरह ब्रॉक लैसनर ने मैच के दौरान उनकी जान बचाई थी। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आयीं WWE से जुड़े खबरों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- समोआ जो की WWE NXT में वापसी हो सकती है

youtube-cover

15 अप्रैल 2021 को WWE ने समोआ जो को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। समोआ जो WWE का अहम हिस्सा हुआ करते थे और रिलीज से पहले ऐसा लग रहा था कि उनकी रिंग में वापसी हो सकती है। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो बैकस्टेज समोआ जो के NXT में वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Hell in a Cell 2019 के विजेताओं की लिस्ट और अब वो क्या कर रहे हैं?

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि 6 से ज्यादा सुपरस्टार्स को पता चला है कि WWE समोआ जो को रेसलिंग रोल के लिए वापसी कराने की इच्छुक है। यही नहीं, समोआ जो हाल ही में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में भी दिखाई दिए थे। हालांकि, अभी तक समोआ जो और WWE के बीच डील कंफर्म नहीं हुई है लेकिन कंपनी में मौजूद कई लोगों का मानना है कि समोआ जो की जरूर वापसी होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE Survivor Series 2021 में द रॉक की वापसी कराना चाहती है

youtube-cover

WWE लैजेंड द रॉक आखिरी बार फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown के डेब्यू एपिसोड में बैकी लिंच के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे। इसके बाद कई बार रॉक के वापसी की अफवाहें सामने आई लेकिन रॉक को WWE टेलीविजन पर दिखे 2 साल से ज्यादा समय बीत चुका है। अफवाहों की माने तो WWE द रॉक को Survivor Series 2021 में वापसी कराने का प्लान बना चुकी है।

मैट मेन के एंड्रयू जेरिएन ने सबसे पहले अपने रिपोर्ट में बताया था कि इस साल Survivor Series का आयोजन ब्रूकलिन में होगा। इसके बाद डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि इस बड़े पीपीवी में WWE द रॉक की वापसी कराना चाहती है। हालांकि, द रॉक के इस पीपीवी में वापसी की कोई गारंटी नहीं है लेकिन लोगों का मानना है कि इस पीपीवी में रॉक की जरूर वापसी होगी।

3- WWE में द रॉक का रिटर्न मैच

youtube-cover

Survivor Series 2021 में द रॉक की वापसी के बाद WWE उनके अगले मैच की नींव बो सकती है। डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि रॉक की वापसी के बाद WWE द रॉक vs रोमन रेंस के WrestleMania प्रोग्राम की शुरूआत कर सकती है।

द रॉक खुद रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं लेकिन उनकी काफी उम्र हो चुकी है इसलिए इस मैच को बिल्ड करने के लिए WWE के पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। इसलिए इस मैच को अगले साल WrestleMania में कराना सही रहेगा। अगर यह मैच होता है तो इस मैच के जरिए हेड ऑफ द टेबल स्टोरीलाइन की भी समाप्ति हो जाएगी।

2- ब्रॉक लैसनर ने पूर्व WWE स्टार की जान बचाई थी

youtube-cover

जैक गैवन एक पैर वाले एकमात्र ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने WWE में कदम रखा था और उन्होंने हाल ही में रिवाइंड रिकैप रिलीव पोडकास्ट को दिए इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर के साथ फ्यूड की चर्चा की और साथ ही, जैक ने बताया कि किस तरह ब्रॉक लैसनर ने उनकी जान बचाई थी।

आपको बता दें, 19 अगस्त 2003 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान जैक गैवन का लैसनर से सामना हुआ और इस मैच के दौरान लैसनर ने जैक पर बुरी तरह हमला कर दिया था। इस मैच के दौरान ब्रॉक द्वारा जैक को तीन पॉवरबॉम्ब देना था लेकिन दो पॉवरबॉम्ब देने के बाद ब्रॉक को पता चल गया कि जैक के साथ सबकुछ ठीक नहीं है। इसके बाद लैसनर ने तीसरा पॉवरबॉम्ब न देने का फैसला किया और इस प्रकार, जैक की जान बच गई।

1- WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और ऐज के SummerSlam स्टेट्स पर अपडेट

youtube-cover

WWE SummerSlam 2021 का आयोजन लास वेगास में होना है और WWE इस पीपीवी को धमाकेदार बनाना चाहती है। हालांकि, मैट मेन के एड्रियन जेरिएन की माने तो ब्रॉक लैसनर को SummerSlam के लिए शेड्यूल नहीं किया गया है। वहीं, डेव मैल्टजर ने अपने रिपोर्ट में बताया कि ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच शायद नहीं हो पाएगा।

इसके अलावा मैल्टजर ने ऐज की वापसी पर अपडेट देते हुए कहा कि ऐज SummerSlam 2021 में रेसलिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, जॉन अल्बा का मानना है कि ऐज की बेबीफेस के रूप में वापसी होगी। इसके अलावा अटकलें लगाई जा रही हैं कि SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला जॉन सीना से होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment