Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन को सालों बाद वापसी की उम्मीद, डेनियल ब्रायन पर बड़ा अपडेट

  • पूर्व चैंपियन को गर्दन की चोट के कारण रिटायर होना पड़ा था लेकिन अब उन्होंने कहा है कि रेसलिंग में कभी किसी चीज को ना नहीं कहना चाहिए।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 16 Mar 2020, 11:29 IST

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी का इच्छुक है, ट्रिपल एच की मौजूदा स्थिति और इसके अलावा द रिवाइवल के मेंबर डैश वाइल्डर के बारे में भी बड़ा अपडेट इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

# मैट हार्डी ने 'ट्विस्ट ऑफ फेट' मूव का नाम बदलने पर चुप्पी तोड़ी

जैफ हार्डी ने हाल ही के स्मैकडाउन एपिसोड में वापसी की थी जिन्हें फिलहाल किंग कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन से जोड़ा गया है। इसी दौरान कमेंट्री के दौरान माइकल कोल ने 'ट्विस्ट ऑफ फेट' को 'ट्विस्ट ऑफ फ्यूरी' नाम दिया था।

ट्विस्ट ऑफ फेट जो मैट हार्डी का सिग्नेचर मूव है और अब मैट ने इस मूव के बारे में कहा है कि उनके भाई और WWE इस मूव का इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें खुशी है कि जैफ वापसी कर चुके हैं।

# पेज को इन रिंग रिटर्न की उम्मीद

माना जा रहा था कि पेज बिना क्राउड वाले स्मैकडाउन एपिसोड में वापसी करने वाली हैं लेकिन कोरोना वायरस संबंधी समस्याओं के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने इन रिंग रिटर्न को लेकर कहा है कि रेसलिंग यूनिवर्स में कभी किसी चीज को ना नहीं कहना चाहिए लेकिन रिंग में वापसी के लिए उन्हें अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता है।

# ट्रिपल एच ने अपने डिमोशन पर चुप्पी तोड़ी

हाल ही में ऐसा सुनने को मिला कि ट्रिपल एच को अब ग्लोबल टैलेंट और स्ट्रेटजी एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद सौंपा गया है। इससे ऐसा कहा जाने लगा था कि पूर्व चैंपियन को प्रोमोशन के बजाय डिमोशन मिला है। इस मामले पर द गेम ने चुप्पी तोड़ी और हंसते हुए कहा है कि, "मैं दुनिया का अकेला व्यक्ति हूँ जो डिमोशन मिलने के बाद भी इतना व्यस्त है। मुझे नहीं पता कि इन दिनों क्या खबरें चल रही हैं।"

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 16 Mar 2020, 11:29 IST
Advertisement
Fetching more content...