Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन को सालों बाद वापसी की उम्मीद, डेनियल ब्रायन पर बड़ा अपडेट

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी का इच्छुक है, ट्रिपल एच की मौजूदा स्थिति और इसके अलावा द रिवाइवल के मेंबर डैश वाइल्डर के बारे में भी बड़ा अपडेट इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले नाम जो WWE में सीएम पंक को हरा चुके हैं

# मैट हार्डी ने 'ट्विस्ट ऑफ फेट' मूव का नाम बदलने पर चुप्पी तोड़ी

जैफ हार्डी ने हाल ही के स्मैकडाउन एपिसोड में वापसी की थी जिन्हें फिलहाल किंग कॉर्बिन के साथ स्टोरीलाइन से जोड़ा गया है। इसी दौरान कमेंट्री के दौरान माइकल कोल ने 'ट्विस्ट ऑफ फेट' को 'ट्विस्ट ऑफ फ्यूरी' नाम दिया था।

ट्विस्ट ऑफ फेट जो मैट हार्डी का सिग्नेचर मूव है और अब मैट ने इस मूव के बारे में कहा है कि उनके भाई और WWE इस मूव का इस्तेमाल कर सकते हैं और उन्हें खुशी है कि जैफ वापसी कर चुके हैं।

# पेज को इन रिंग रिटर्न की उम्मीद

youtube-cover

माना जा रहा था कि पेज बिना क्राउड वाले स्मैकडाउन एपिसोड में वापसी करने वाली हैं लेकिन कोरोना वायरस संबंधी समस्याओं के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब Inside The Ropes को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने इन रिंग रिटर्न को लेकर कहा है कि रेसलिंग यूनिवर्स में कभी किसी चीज को ना नहीं कहना चाहिए लेकिन रिंग में वापसी के लिए उन्हें अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता है।

# ट्रिपल एच ने अपने डिमोशन पर चुप्पी तोड़ी

youtube-cover

हाल ही में ऐसा सुनने को मिला कि ट्रिपल एच को अब ग्लोबल टैलेंट और स्ट्रेटजी एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद सौंपा गया है। इससे ऐसा कहा जाने लगा था कि पूर्व चैंपियन को प्रोमोशन के बजाय डिमोशन मिला है। इस मामले पर द गेम ने चुप्पी तोड़ी और हंसते हुए कहा है कि, "मैं दुनिया का अकेला व्यक्ति हूँ जो डिमोशन मिलने के बाद भी इतना व्यस्त है। मुझे नहीं पता कि इन दिनों क्या खबरें चल रही हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# MVP के नए फैक्शन पर अपडेट

youtube-cover

MVP ने हालिया रॉ एपिसोड में ऐज को उनके नए फैक्शन से जुड़ने का ऑफर दिया था। अब Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि WWE का फिलहाल नया फैक्शन तैयार करने का कोई प्लान नहीं है और MVP खुद ही इस नए स्टेबल के आयडिया को पुश करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन रहे लेकिन वो कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाए

# WWE के बाद डैश वाइल्डर का नाम क्या होगा

खबरें हैं कि डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन जून में WWE छोड़ने वाले हैं। अब वाइल्डर ने ट्रेडमार्क फाइल किया है कि कंपनी छोड़ने के बाद उनका नाम 'कैश व्हीलर' हो सकता है। इसके अलावा WWE से बाहर जाने के बाद इस टीम को 'Top Guys' के नाम से जाना जा सकता है।

# डेनियल ब्रायन को मिली क्रिएटिव फ़्रीडम

youtube-cover

डेनियल ब्रायन अपने करियर के उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं जब WWE बैकस्टेज उनके शब्दों की अहमियतता बढ़ने लगी है। रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रू गुलक के साथ अपनी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने में वो अहम योगदान दे रहे हैं। इसका साफ मतलब ये है कि ब्रायन को क्रिएटिव फ़्रीडम मिल चुकी है।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...