WWE Rumor राउंडअप: समोआ जो के बारे में बड़ी जानकारी, अन्य सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ किया गया

समोआ जो
समोआ जो

आज हम बात करने वाले हैं डब्लू डब्लू द्वारा रिलीज़ किए गए अन्य सुपरस्टार्स के बारे में। रुसेव के जाने के बाद लाना का क्या होगा और समोआ जो के बारे में भी बड़ा अपडेट आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

# NXT सुपरस्टार्स जो रिलीज़ किए जा चुके हैं

NXT सुपरस्टार्स
NXT सुपरस्टार्स

WWE ने मेन रोस्टर से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स की लिस्ट तो जारी कर दी है लेकिन NXT से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स का नाम अभी सामने नहीं आया है।

PWinsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि टिनो साबाटेली, मार्स वैंग, एलिसा मारिनो समेत कई अन्य सुपरस्टार्स को भी कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया है।

# रुसेव के रिलीज़ के बाद लाना का क्या होगा?

youtube-cover

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि लाना को कंपनी से रिलीज़ नहीं किया जाएगा। आपको बता दें कि रुसेव और लाना पति-पत्नी हैं, एक तरफ रुसेव रिलीज़ हो चुके हैं वहीं लाना, बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में बनी हुई हैं और उन्हें कम से कम अभी तो WWE से नहीं निकाला जाएगा।

# समोआ जो के बारे में बड़ी जानकारी

youtube-cover

समोआ जो चोट के कारण काफी समय से बाहर चल रहे हैं और अब डेव मेल्टजर ने खुलासा किया है कि समोआ अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हैं। वहीं COVID-19 महामारी के चलते भी वो कुछ अधिक समय तक बाहर रहने का फैसला ले सकते हैं, फिर चाहे उन्हें फिट घोषित किया जाए या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने पर बैकस्टेज रिएक्शन कैसा रहा?

youtube-cover

एक ही झटके में WWE द्वारा काफी संख्या में सुपरस्टार्स समेत स्टाफ मेंबर्स को निकाले जाने से कंपनी के अन्य कर्मचारी घबराए हुए हैं। Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि तंख्वाह में कटौती से भी काफी लोग नाराज हैं। रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि मेन रोस्टर में से अब किसी सुपरस्टार को रिलीज़ नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सबसे पहले मनी इन द बैंक लैडर मैच के सुपरस्टार्स आज कहां हैं?

# कमेंट्री के दौरान नहीं लिया जा रहा रोमन रेंस का नाम

youtube-cover

ये काफी चौंकाने वाली बात है कि रेसलमेनिया 36 के बाद कमेंटेटर्स द्वारा कमेंट्री के दौरान रोमन रेंस का नाम लेने पर फिलहाल पाबंदी लगा दी गई है।

रोमन रेंस का फ्यूचर फिलहाल अधर में लटका हुआ है और Wrestlingnews.co की रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि द बिग डॉग कुछ और महीने WWE से बाहर रहने वाले हैं।