Create
Notifications
Advertisement

6 बड़े फैसले जो साल 2020 में WWE ले सकती है

  • मुश्किल भरे साल 2020 में ये बड़े फैसले ले सकती है WWE।
  • सिजेरो को कभी पुश नहीं मिला है जिसके वो हकदार हैं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Apr 2020, 18:00 IST

सिजेरो
सिजेरो

साल 2020 डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं गुजरा है। COVID-19 महामारी के कारण बिना लाइव ऑडियंस के परफॉरमेंस सेंटर में शोज़ का आयोजन हो रहा है। वहीं रोमन रेंस का रेसलमेनिया 36 से नाम वापस लेना कंपनी के लिए सबसे बड़ा झटका साबित हुआ।

खैर ये मुश्किल समय सदा के लिए तो हमारा पीछा नहीं करता रहेगा और चीजें एक बार फिर सुचारू रूप से चलने लगेंगी। हाल ही में कंपनी ने काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया है और WWE इस साल और भी कई बड़े फैसले ले सकती है।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जिनका तलाक हो चुका है

#6 NXT सुपरस्टार्स किसी पीपीवी को हेडलाइन करेंगे

NXT
NXT

इस समय WWE को व्यूअरशिप की सबसे ज्यादा चिंता है, खासतौर पर NXT की क्योंकि AEW की रेटिंग्स लगातार बेहतर स्थिति में पहुंच रही हैं। पूरे NXT रोस्टर को पुश देने की शुरुआत रेसलमेनिया 36 में NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच से हो चुकी है।

इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि पिछले कुछ सालों से लोग NXT को बाकी दोनों ब्रांड्स से ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसलिए NXT सुपरस्टार्स को ये गौरव हासिल होना ही चाहिए कि उन्हें किसी बड़े इवेंट को हेडलाइन करने दिया जाए।

# प्रत्येक डिवीजन पर ज्यादा ध्यान दिया जाएगा

WWE टाइटल्स
WWE टाइटल्स

WWE की मेन टाइटल्स स्टोरीलाइंस में अभी भी सुधार की संभावना नजर आ रही है। जैसे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की स्थिति समझी जा सकती है क्योंकि एंड्राडे चोटिल हो गए थे लेकिन इंटरकॉन्टिनेंटल, विमेंस चैंपियनशिप्स या टैग टीम चैंपियनशिप्स के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

मेंस और विमेंस वर्ल्ड टाइटल्स की स्थिति भी कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है। क्रिएटिव टीम को उनपर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है और जरूरत पड़ने पर बेल्ट के डिज़ाइन में बदलाव करने में भी संकोच नहीं करना चाहिए।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 17 Apr 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit