Create

WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2021 से बड़े मैच को हटाया जा सकता है, सीएम पंक के AEW में डेब्यू का क्या जवाब देंगे विंस मैकमैहन?

SummerSlam 2021 से बड़े मैच को हटाया जा सकता है
SummerSlam 2021 से बड़े मैच को हटाया जा सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त SummerSlam से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें, SummerSlam 2021 में होने जा रहे एक बड़े चैंपियनशिप मैच के कैंसिल होने का खतरा बढ़ गया है। आपको बता दें, शार्लेट हाल ही में एक WWE इवेंट के दौरान नजर नहीं आई थीं और उनकी अनुपस्थिति के कारण का खुलासा हो चुका है।

वहीं, यह भी खबर सामने आ रही है कि WWE ने एक स्थापित रेसलिंग कंपनी को खरीदने की कोशिश की थी, हालांकि, इस चीज में WWE को निराशा हाथ लगी थी। SummerSlam वीकेंड को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है और खबर है कि इसी वीकेंड के दौरान सीएम पंक का AEW डेब्यू देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE SummerSlam 2021 से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर के मैच को हटाया जा सकता है

youtube-cover

साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर ने वीकेंड के दौरान हुए लाइव इवेंट्स को मिस कर दिया था और यह बताया गया कि अनजान कारणों की वजह से ये दोनों सुपरस्टार्स शोज में मौजूद नहीं रहेंगी। हालांकि, इन दोनों SmackDown सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति के कारणों का खुलासा होना अभी बाकी है लेकिन PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो WWE में साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर के मैच के स्टेटस को लेकर चिंता काफी बढ़ गई है।

बैकस्टेज से सामने आई खबरों की माने तो SummerSlam 2021 से बियांका ब्लेयर vs साशा बैंक्स के मैच को हटाने का फैसला किया जा सकता है। आपको बता दें, बियांका और साशा शनिवार और रविवार को WWE सुपरशोज में मैच लड़ने वाले थे। हालांकि, इन शोज के लिए एडवर्टाइज किये जाने के बाद भी ये दोनों सुपरस्टार्स शो में पहुंच नहीं पाए थे। साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच SummerSlam में होने जा रहे सबसे बड़े मैचों में से एक है और अगर यह मैच कैंसिल होता है तो फैंस को जरूर निराशा होगी।

4- WWE ने CMLL खरीदने की कोशिश की थी

youtube-cover

डेव मैल्टजर ने हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर पर WWE द्वारा कुछ साल पहले CMLL को खरीदने की कोशिश करने का खुलासा किया। मैल्टजर के अनुसार, WWE, CMLL का इस्तेमाल करके अपने टैलेंट्स को ग्रूम करना चाहती थी, हालांकि, दोनों पार्टियों के बीच डील नहीं हो पाया था।

आपको बता दें, इस डील में CMLL, WWE को अपने एरीना भी बेचना चाहती थी, हालांकि, WWE को एरीना खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। CMLL 1933 से ही अस्तित्व में है और आज भी इस रेसलिंग कंपनी को AAA के साथ मेक्सिको के टॉप 2 रेसलिंग कंपनियों में गिना जाता है।

3- WWE से रिलीज के बाद रिक फ्लेयर के स्टेटस पर अपडेट

youtube-cover

Wrestlinginc के रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व WWE स्टार रिक फ्लेयर बिना कोई चार्ज लिए TripleMania में नजर आए थे। यही नहीं, रिक अपने ही खर्च से प्राइवेट जेट के जरिए इस शो में पहुंचे थे। आपको बता दें, इसी महीने रिलीज की मांग करने के बाद रिक फ्लेयर को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

रिक को भी रिलीज के बाद WWE के नॉन कम्पीट क्लॉज का पालन करना है, हालांकि, रिक इस क्लॉज का पालन करते हुए AEW सहित किसी भी रेसलिंग कंपनी में नजर आ सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि रिक, एंड्राडे के मैनेजर के रोल में आ चुके हैं और खबर है कि रिक रिंग में वापसी करने की भी तैयारी कर रहे हैं।

2- शार्लेट फ्लेयर के एक WWE लाइव इवेंट मिस करने पर बैकस्टेज से बड़ा अपडेट

youtube-cover

शार्लेट फ्लेयर एक और सुपरस्टार हैं जो कि शार्लेट, नॉर्थ कैरोलिना में हुए WWE लाइव इवेंट में मौजूद नहीं थीं। शार्लेट शनिवार को हुए इस शो में निकी A.S.H और रिया रिप्ली का सामना करने वाली थीं। हालांकि इस लाइव इवेंट में नजर आने के बजाए शार्लेट TripleMania 29 में अपने पिता रिक फ्लेयर और मंगेतर एंड्राडे के साथ बैकस्टेज मौजूद थीं।

आपको बता दें, रिक मेक्सिको सिटी में हुए AAA शो में एंड्राडे को सपोर्ट करने के लिए आए थे। वहीं, शार्लेट ने AAA शो में नजर आने के लिए एक दिन की छुट्टी ली थी और उन्होंने WWE ऑफिशियल्स को अपने प्लान के बारे में कई महीने पहले ही बता दिया था।

1- सीएम पंक के AEW में डेब्यू करने का WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन क्या जवाब देंगे ?

youtube-cover

सीएम पंक के शिकागो में होने जा रहे AEW Rampage के दूसरे एपिसोड के दौरान डेब्यू करने की संभावना है। यह बात तो पक्की है कि पंक के डेब्यू से काफी हाइप क्रिएट होने वाला है लेकिन WrestleVotes की रिपोर्ट्स की माने तो WWE इस हाइप को कम करने के लिए कोई कदम नहीं उठाएगी।

आपको बता दें, SummerSlam से ठीक एक दिन पहले पंक के AEW में डेब्यू की संभावना लग रही है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन इस चीज के जवाब में कुछ नहीं करने वाले हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...