Create

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns ने जॉन सीना और द रॉक को कड़ी चेतावनी दी, 7 फीट 3 इंच लंबे सुपरस्टार को जल्द मिल सकता है बड़ा पुश 

रोमन रेंस, द रॉक और जॉन सीना
रोमन रेंस, द रॉक और जॉन सीना
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और आपको बता दें, WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 के आयोजन में कुछ ही दिन रह गए हैं। Hell in a Cell 2021 थंडरडोम में होने जा रहा WWE का आखिरी पीपीवी होगा इसलिए WWE इस पीपीवी को यादगार बनाना चाहेगी। आपको बता दें, एक पूर्व WWE स्टार ने हाल ही में रिटायरमेंट की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE NXT सुपरस्टार जिनका समोआ जो रिंग में वापसी के बाद सामना कर सकते हैं

इसके अलावा 7 फीट 3 इंच लंबे सुपरस्टार को WWE में बड़ा पुश मिलने की अफवाह है। साथ ही, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने जॉन सीना और द रॉक को धमकी भरा संदेश भेजा है और यह संकेत हो सकता है कि ट्राइबल चीफ इन दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ जल्द ही मैच लड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं। आइए WWE से जुड़ी खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार जॉर्डन माइल्स ने रिटायरमेंट लिया

पूर्व WWE सुपरस्टार जॉर्डन माइल्स ने हाल ही में रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने की घोषणा की है। आपको बता दें, जॉर्डन को दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में ACH के नाम से जाना जाता है। ACH ने एक WWE टी-शर्ट डिजाइन को लेकर हुए कंट्रोवर्सी के बाद साल 2019 में WWE छोड़ दिया था। काफी लंबे विवाद के बाद कंपनी ने आखिरकार नंवबर 2019 में ACH को रिलीज करने का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें: 2 कारण क्यों Hell in a Cell 2021 में रे मिस्टीरियो द्वारा Roman Reigns को हराकर नया WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए और 3 कारण क्यों नहीं बनना चाहिए

इसके बाद ACH ने इंडीपेंडेट सर्किट में वापसी कर ली थी और रिटायरमेंट लेने से पहले वह इंडीपेंडेट सर्किट में काफी अच्छा कर रहे थे। WWE के अलावा जॉर्डन NJPW, ROH और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे बड़े रेसलिंग प्रमोशंस में भी काम कर चुके हैं। यह बात साफ नहीं है कि जॉर्डन ने रेसलिंग इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला क्यों किया। आपको बता दें, जॉर्डन ने ब्रेकआउट टूर्नामेंट जीतकर एडम कोल के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी लेकिन इस शानदार मैच में वह कोल को हरा नहीं पाए थे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- Raw टैग टीम चैंपियन ओमोस को WWE में बड़ा पुश मिलने वाला है

youtube-cover

एजे स्टाइल्स WrestleMania 37 में ओमोस के साथ मिलकर Raw टैग टीम चैंपियंस बनते हुए WWE में ग्रैंडस्लैम चैंपियन बने थे। ओमोस की इन-रिंग स्किल्स उतनी खास नहीं है लेकिन उनका विशालकाय शरीर ही फैंस को आकर्षित करने के लिए काफी है।

रिपोर्ट्स की माने तो ओमोस में विंस मैकमैहन की रूचि की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज किया गया था। WWE रोस्टर में ओमोस और कमांडर अजीज के होने की वजह से स्ट्रोमैन के मॉन्स्टर छवि को नुकसान पहुंचा था। PW Torch के वेड केलर की माने तो ओमोस को किसी बड़े स्टार के खिलाफ सिंगल्स मैच के लिए बिल्ड किया जा रहा है।

3- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने द रॉक और जॉन सीना को चेतावनी दी

youtube-cover

जॉन सीना के WWE में वापसी करके SummerSlam 2021 में रोमन रेंस का सामना करने की अफवाह है। जॉन सीना खुद WWE में वापसी करने के संकेत दे चुके हैं, हालांकि, अब रोमन रेंस ने जॉन सीना को कड़ी चेतावनी देते हुए उन्हें हॉलीवुड में ही रहने को कहा है।

ESPN के SportsNation को दिए इंटरव्यू में रोमन रेंस ने कहा कि वह इस वक्त सभी के लिए प्रॉब्लम बन चुके हैं इसलिए अगर वह जॉन सीना और द रॉक की जगह होते तो वह WWE से दूर ही रहते। देखा जाए तो रोमन ने द रॉक और सीना को कड़ा संदेश दिया है और यह देखना रोचक होगा कि सीना या रॉक, रोमन को वापस जवाब देते हैं या नहीं।

2- पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक AEW का हिस्सा बन सकते हैं

WWE ने कुछ हफ्ते पहले एलिस्टर ब्लैक को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो एलिस्टर ब्लैक 90 डे नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद AEW ज्वाइन कर सकते हैं। एलिस्टर ब्लैक को अब टॉमी एंड के नाम से जाना जाता है और रिलीज होने से पहले उन्हें SmackDown में पुश दिया गया था।

रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन को एलिस्टर ब्लैक के रेसलिंग करने का तरीका पसंद नहीं था। एलिस्टर ब्लैक अनुभवी रेसलर हैं और उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से AEW को काफी फायदा हो सकता है।

1- पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने कोफी किंग्सटन की तारीफ की

ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते Hell in a Cell 2021 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने जा रहे हैं। हालांकि, मैकइंटायर को इस मैच में जगह बनाने के लिए कोफी किंग्सटन को हराना पड़ा था। Out of Character के रयान सैटिन को दिए इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कहा कि उनके मन में कोफी किंग्सटन के लिए काफी इज्जत है।

मैकइंटायर ने कहा कि वह कोफी को FCW के दिनों से जानते हैं और मैकइंटायर की माने तो कोफी शुरूआत से ही काफी टैलेंटेड हैं। मैकइंटायर का मानना है कि सुपरस्टार का रियल टैलेंट उसके खिलाफ मैच लड़ने के बाद पता चलता है और कोफी के खिलाफ मैच लड़ने के बाद मैकइंटायर को पता चला कि कोफी कितने बेहतरीन रेसलर हैं।

Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...